सुशांत के दोस्त ने दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड के गायब होने पर उठाए सवाल, कहा- CBI को दूंगा सबूत

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और जिम पार्टनर सुनील ने दावा किया है कि जो लोग 8 जून रोहन के घर हुई पार्टी में मौजूद थे वे छिप रहे हैं और दिशा की संदिग्ध मौत के मामले में जांच एजेंसी के सामने नहीं आ रहे. 

 सुशांत के दोस्त ने दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड के गायब होने पर उठाए सवाल, कहा- CBI को दूंगा सबूत
(फाइल फोटो)

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी मित्र और जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड रोहन के गायब होने को लेकर सवाल खड़े किए हैं. सुनील ने रोहन राय के मलाड अपार्टमेंट में 8 जून को हुई पार्टी को लेकर सवाल किया है, जिसमें दिशा के सभी करीबी मित्र मौजूद थे. सुनील ने दावा किया है कि जो लोग 8 जून को रोहन के घर हुई पार्टी में मौजूद थे वे छिप रहे हैं और दिशा की संदिग्ध मौत के मामले में जांच एजेंसी के सामने नहीं आ रहे. 

सुशांत के जिम पार्टनर ने बताया कि 'मलाड के अपार्टमेंट में हुई पार्टी में दिशा और उनके बॉयफ्रेंड रोहन के अलावा दीप अजमेरा, इंद्रनील वैद्य, हिमांशू मौजूद थे. ये सभी दिशा के दोस्त थे जो उसकी मिस्टीरियस डेथ के बाद से गायब हैं. सुनील ने दावा किया है कि दीप अजमेरा दिशा का काफी पुराना और करीबी मित्र था.'

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान ने मरने से पहले किसे किया था आखिरी फोन? जानें मुंबई पुलिस ने क्या कहा

सुनील ने कोरोना काल में हुई पार्टी को लेकर सवाल किया है. सुनील ने कहा, 'जिस वक्त देश भर में कोरोना महामारी के कारण सरकार की ओर से देशव्यापी लॉकडाउन लगा हुआ था तब मलाड की बिल्डिंग में पार्टी कैसे ओर्गनाइज्ड हुई थी? सुनील एक सवाल यह भी है कि 8 जून की मलाड पार्टी में गए लोगों का मेडिकल टेस्ट क्यों नहीं कराया गया?'

सुनील ने आगे कहा, उनके पास एक ऐसा सबूत है जिसे वो सीबीआई को हैंडओवर करेंगे जो कि अभिनेता की मौत के मामले की जांच कर रही है. सुशांत की मौत 14 जून को उनके अपार्टमेंट में हुई थी जबकि उनसे पहले दिशा की मौत कथित रूप से 8 जून को मलाड की बिल्डिंग के 14 वीं मंजिल से गिरने के कारण बताई जा रही है. 

ये भी देखें-