दिशा सालियान ने मरने से पहले किसे किया था आखिरी फोन? जानें मुंबई पुलिस ने क्या कहा
Advertisement
trendingNow1749858

दिशा सालियान ने मरने से पहले किसे किया था आखिरी फोन? जानें मुंबई पुलिस ने क्या कहा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है.

फाइल फोटो

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है. मुंबई पुलिस ने स्पष्टीकरण दिया है कि सुशांत राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने मरने से पहले पुलिस को नहीं बल्कि अपनी दोस्त अंकिता को फोन किया था.

  1. दिशा ने 100 नंबर पर फोन किया था !
  2. दिशा ने सुशांत को बताई थी ये बात
  3. नितेश राणे ने जताई इस बात की आशंका 

मुंबई पुलिस ने यह स्पष्टीकरण बीजेपी विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) के उस दावे के बाद दिया. जिसमें नितेश राणे ने कहा कि 8 जून की रात को संदिग्ध मौत से पहले दिशा सालियान ने मुंबई पुलिस को फोन किया था. उन्होंने कहा कि घटना वाली रात फ्लैट पर मौजूद रहे दिशा के मंगेतर रोहन को सब पता है, लेकिन डर के कारण वह भागा-भागा फिर रहा है. नितेश राणे ने कहा कि अगर रोहन ने दुनिया को 8 जून की रात की सच्चाई नहीं बताई, तो मैं सीबीआई को सारे राज बताऊंगा.

दिशा ने 100 नंबर पर फोन किया था !
नितेश राणे ने दिशा और सुशांत की हत्या की आशंका जताते हुए कहा, 'इस पूरे मामले के सारे रहस्य रोहन को पता हैं. ऐसे में रोहन की जान को भी खतरा हो सकता है.' नितेश राणे ने कहा कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर दिशा के पार्टनर रोहन को सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है. नितेश राणे ने कहा कि 8 जून की पार्टी में हुए हादसे के बाद दिशा ने 100 नंबर पर फोन किया था.

दिशा ने सुशांत को बताई थी ये बात
महाराष्ट्र के कणकवली सीट से विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने बताया, '8 जून की पार्टी में जब दिशा सालियान के साथ गलत व्यवहार हुआ, तो फिर उसने वह बात सुशांत सिंह राजपूत को बताई थी, जिसके कारण सुशांत को भी सदमा लगा.' नितेश राणे ने दिशा की मौत के बाद बॉयफ्रेंड रोहन के गायब होने पर सवाल उठाए.

ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE: रिया के भाई शोविक का 'सीक्रेट चैट' आउट, सुशांत केस को दे सकती है नया मोड़

नितेश राणे ने जताई इस बात की आशंका 
नितेश राणे ने आशंका जताते हुए कहा, 'रोहन के मुंबई से बाहर जाने के लिए हो सकता है कि किसी ताकतवर व्यक्ति ने दबाव डाला हो. सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत की मिस्ट्री आपस में जुड़ी हुई है, लेकिन मुंबई पुलिस ने दिशा एंगल की जांच ही नहीं की.' दिशा की मौत कथित रूप से 8 जून को मलाड की बिल्डिंग के 14 वीं मंजिल से गिरने के कारण हुई थी. इसके 6 दिन बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी. 

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news