सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, रिया पर लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1725208

सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, रिया पर लगाए ये गंभीर आरोप

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर आज बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल कर दिया है.

सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया जवाब, रिया पर लगाए ये गंभीर आरोप

मुंबई: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की याचिका पर आज बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में जवाब दाखिल कर दिया है. अपने जवाब में सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि रिया गवाहों को प्रभावित कर रही हैं.

उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर याचिका प्रभावहीन है, क्योंकि अब इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है. उन्होंने कहा कि अपने बयानों और वीडियो में जब रिया खुद सुशांत केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर चुकी हैं तो अब सीबीआई जांच से परहेज क्यों? दोनों पक्षों की दलीले सुनने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने अगली सुनवाई तक के लिए इसे टाल दिया है. रिया की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई अब 11 अगस्त को होगी. 

ये भी पढ़ें:- केरल विमान हादसा: क्रू मेंमबर्स की हेल्थ पर आया Air India का बयान, कही ये बात

बताते चलें कि सुशांत केस में अभिनेता के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई आरोपों के तहत बिहार में एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसे रिया ने मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. लेकिन उसके अगले ही दिन सुशांत के पिता ने रिया की याचिका के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में कैविएट याचिका दायर की थी. इस याचिका में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से अपील की थी कि उनका पक्ष सुने बिना कोर्ट रिया की याचिका पर कोई फैसला ना सुनाए.

VIDEO

Trending news