गिरफ्तारी के बाद मुश्किल में Sushil Kumar, खतरे में पड़ी Railway की नौकरी
Advertisement

गिरफ्तारी के बाद मुश्किल में Sushil Kumar, खतरे में पड़ी Railway की नौकरी

जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankar Murder Case) मामले में गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumar) को भारतीय रेलवे की नौकरी से हाथ होना पड़ सकता है.

सुशील कुमार (फोटो सोर्स- एएनआई)

नई दिल्ली: जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankar Murder Case) मामले में गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumar) की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं. अब सुशील कुमार को भारतीय रेलवे की नौकरी से हाथ होना पड़ सकता है.

48 घंटे में सुशील कुमार पर कार्रवाई संभव

बता दें कि सुशील कुमार (Sushil Kumar) नॉर्दन रेलवे में डिप्टी चीफ कमर्शियल मैनेजर के पद पर तैनात है. नॉर्दन रेलवे 48 घंटों के भीतर सुशील कुमार पर कार्रवाई कर सकता है और नौकरी से सस्पेंड कर सकता है. फिलहाल पहलवान सुशील कुमार दिल्ली सरकार में डेपुटेशन पर OSD के पद पर तैनात था.

ये भी पढें- रेसलर सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ीं, जान के पीछे पड़ा काला जठेड़ी गैंग; जानिए वजह

दिल्ली सरकार ने खारिज की प्रतिनियुक्ति बढ़ाने की मांग

सुशील दिल्ली सरकार में 2015 से प्रतिनियुक्ति पर था और उसका कार्यकाल 2020 तक बढ़ा दिया गया था, लेकिन वह इसे 2021 में भी बढ़वाना चाहता था. उत्तर रेलवे के एक सूत्र ने कहा, 'पिछले सप्ताह दिल्ली सरकार ने सुशील की फाइल भेजी थी, जिसमें कहा था कि उन्होंने सुशील के प्रतिनियुक्ति बढ़ाने की मांग खारिज कर दी है.

क्या है पूरा मामला और क्या है सुशील पर आरोप?

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में 4 मई को पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) और उनके दोस्तों पर हमला हुआ था. इस दौरान उनके साथ काफी मारपीट की गई. इसी हमले में पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई और उनकी हत्या का आरोप सुशील कुमार (Sushil Kumar) के अलावा उसके कुछ साथी पहलवानों पर लगा है.

लाइव टीवी

Trending news