Tamil Nadu Election 2021: राज्य में 'कमल' खिलाएंगे पीएम Narendra Modi? 4 रैली करने का प्लान
Advertisement
trendingNow1865525

Tamil Nadu Election 2021: राज्य में 'कमल' खिलाएंगे पीएम Narendra Modi? 4 रैली करने का प्लान

देश के दक्षिणी राज्य तमिलनाडु (Tamil Nadu Election 2021) में कमल खिलाने की कमान अब पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने खुद संभाल ली है. वे वहां पर 4 बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: तमिलनाडु विधान सभा के चुनाव (Tamil Nadu Election 2021) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) चार रैलियों को संबोधित करेंगे. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव और तमिलनाडु प्रभारी सी.टी. रवि ने कहा कि पीएम मोदी की रैलियों में भारी मांग है. राज्य में उनकी कम से कम 4 रैलियां करवाने का प्लान हैं.  

  1. पीएम की रैलियों के लिए जगह तय की जा रही है
  2. तमिलनाडु में 6 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट
  3. तमिलनाडु में बीजेपी का कोई एमएलए नहीं

पीएम की रैलियों के लिए जगह तय की जा रही है

सी.टी. रवि ने कहा कि पीएम मोदी (Narendra Modi) की रैलियों में गठबंधन सहयोगी AIADMK और दूसरे सहयोगी दलों के नेता भी भाग लेंगे. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करेंगे. पीएम की रैलियों के लिए जगह तय की जा रही है. पीएम मोदी के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी भी तमिलनाडु में चुनावी रैलियों (Tamil Nadu Election 2021) को संबोधित करेंगे. सभी रैलियों में सहयोगी दलों के नेता भी लोगों को संबोधित करेंगे.

तमिलनाडु में 6 अप्रैल को डाले जाएंगे वोट

तमिलनाडु विधान सभा में 234 सीटें हैं, जिसके लिए 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. इन चुनावों (Tamil Nadu Election 2021) में बीजेपी 20 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि बाकी सीटों पर AIADMK और PMK चुनाव लड़ रही हैं. इन चुनावों के परिणाम 2 मई को घोषित किए जाएंगे. तमिलनाडु में मुख्य टक्कर इस बार भी DMK और AIADMK गठबंधन के बीच मानी जा रही है.

ये भी पढ़ें- Tamil Nadu Election 2021: 'फ्री' चीजों का ऐलान शुरू, महिला मुखियाओं को हर महीने 1500 रुपये देगी AIADMK

तमिलनाडु में बीजेपी का कोई एमएलए नहीं

बताते चलें कि वर्तमान तमिलनाडु विधान सभा में बीजेपी (BJP) का कोई प्रतिनिधित्व नहीं है. इस दक्षिणी राज्य में कमल खिलाने के लिए बीजेपी इस बार पूरा जोर लगाए हुए है. इसके लिए पीएम मोदी से लेकर तमाम नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं. विधाम सभा चुनाव के अलावा बीजेपी तमिलनाडु में कन्याकुमारी लोक सभा सीट पर हो रहा उपचुनाव भी लड़ रही है. पार्टी ने इस सीट पर पूर्व मंत्री और आरएसएस कार्यकर्ता पोन राधाकृष्ण को चुनाव मैदान में उतारा है.

LIVE TV

Trending news