Valentine Week: एकतरफा प्यार पर तेजस्वी यादव को लड़की ने लिखा ऐसा लेटर, पढ़कर पकड़ लेंगे सिर!
Advertisement

Valentine Week: एकतरफा प्यार पर तेजस्वी यादव को लड़की ने लिखा ऐसा लेटर, पढ़कर पकड़ लेंगे सिर!

Love Letter: पिंकी के तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav,) के नाम पत्र पर उस लड़के का रिएक्शन भी सामने आया है, पिंकी जिसकी दीवानी हैं. लड़के ने कहा कि पिंकी तो हिट हो गईं लेकिन मुझको फंसा दिया.

तेजस्वी यादव के नाम लड़की का पत्र

Tejashwi Yadav Love Letter: वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) शुरू हो चुका है और इस बीच बिहार (Bihar) के डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नाम एक लड़की का लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. लेटर भेजने वाली लड़की ने अपना नाम पिंकी बताया है और कहा है कि बेरोजगारी के चक्कर में वो अपने प्यार को प्रपोज नहीं कर पा रही है. ऊपर से पिता भी शादी का दबाव डाल रहे हैं. पहले तो सरकारी नौकरी निकलती नहीं है, अगर वैकेंसी हो भी तो पेपर लीक हो जाता है. ऐसे में उसकी मुश्किल बढ़ गई है. उसे इस बात का दर्द है कि इस बार का वैलेंटाइन डे भी ऐसे ही चला जाएगा, सरकारी नौकरी के चक्कर में वह अपने क्रश को प्रपोज नहीं कर पाएगी. सोशल मीडिया यूजर्स भी लड़की के इस लेटर पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. आइए जानते हैं कि पिंकी ने तेजस्वी के नाम लेटर में और क्या-क्या लिखा है.

तेजस्वी के नाम लड़की का लेटर

डियर तेजस्वी, उपमुख्यमंत्री बिहार, आपको पता है कि हम बड़ी टेंशन में हैं. आपने तो लव मैरिज कर ली लेकिन मेरी शादी पर बेरोजगारी की अड़चन लगी हुई है. मैं 4 साल से प्रभात से वन साइडेड अफेयर में हूं. इस अफेयर की उम्र में मुझे करंट अफेयर पढ़ना पड़ रहा है. सोचा था कि नौकरी लगेगी तो प्रपोज करेंगे, लेकिन नौकरी तो लगने से रही. वैकेंसी एक तो आती नहीं है और आती भी है तो पेपर लीक हो जाता है. ये सब देखते हुए लगता है कि ये वैलेंटाइन ऐसी ही चला जाएगा. मैं प्रपोज ही नहीं कर पाऊंगी.

प्यार के बिना नौकरी लेकर क्या करेंगे

इधर मैं कम्पटीशन की तैयारी में लगी हुई हूं और उधर मेरे पिता मेरी शादी की तैयारी में हैं. मेरी सहेलियों के तो शादी के बाद बच्चे भी हो गए हैं. ये सब सोच-सोचकर मन बड़ा मायूस हो रहा है. बड़ी उम्मीद से ये चिट्ठी आपको लिख रहे हैं, नौकरी का जुगाड़ करवाइए, वरना लेखक साहब किसी और जुगाड़ के साथ फरार हो जाएंगे. प्यार के बिना नौकरी लेकर क्या करेंगे. आपकी वोटर और लेखक प्रभात की वन-साइडेड लवर पिंकी फ्रॉम पटना.

पिंकी ने मुझे फंसा दिया

गौरतलब है कि पिंकी के लेटर पर प्रभात का रिएक्शन भी सामने आया है जिनका नाम पिंकी ने लेटर में अपने क्रश के रूप में लिया है. प्रभात ने कहा कि पिंकी ने उनको फंसा दिया है. प्रभात पेशे से एक साहित्य कलाकार हैं. प्रभात ने कहा कि तेजस्वी को पत्र लिखकर पिंकी तो हिट हो गईं और मुझे फंसा दिया.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news