6 साल की मासूम से रेप के मामले में मंत्री का सनसनीखेज बयान, बोले- आरोपी का करेंगे एनकाउंटर
Advertisement
trendingNow1986607

6 साल की मासूम से रेप के मामले में मंत्री का सनसनीखेज बयान, बोले- आरोपी का करेंगे एनकाउंटर

हैदराबाद (Hyderabad) में 6 साल की मासूम से कथित बलात्कार और उसके बाद हत्या मामले में श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी (Malla Reddy) ने एक सनसनीखेज बयान दिया है और आरोपी के एनकाउंटर की बात कही है.

तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी (फाइल फोटो)

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में 6 साल की मासूम से कथित बलात्कार और उसके बाद हत्या के बाद लोगों में गुस्सा है और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोग सड़क पर उतर आए हैं. लोग आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं और सियासत भी तेज हो गई है. इस बीच तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी (Malla Reddy) ने एक सनसनीखेज बयान दिया है और आरोपी के एनकाउंटर की बात कही है.

  1. 6 साल की मासूम का बलात्कार के बाद हत्या
  2. मंत्री ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करेंगे और एनकाउंटर करेंगे
  3. पुलिस ने आरोपी पर 10 लाख रुपये का इनाम रखा

आरोपी का करेंगे एनकाउंटर: मल्ला रेड्डी

तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी (Malla Reddy) ने कहा, 'हम निश्चित रूप से उसे गिरफ्तार करेंगे और उसका एनकाउंटर (Encounter) करेंगे.' श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने ये सनसनीखेज बयान तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी द्वारा इसी तरह की मांग किए जाने के एक दिन बाद दी है. मंत्री मल्ला रेड्डी ने आगे कहा कि वह नाबालिग रेप पीड़िता के परिवार वालों से जरूर मिलेंगे और उनके लिए पर्याप्त मुआवजा सुनिश्चित करेंगे.

छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं: मंत्री

पीड़िता के परिवार से मुलाकात ना करने पर विपक्षी नेताओं द्वारा की गई आलोचना पर तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने जवाब दिया. उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए कहा, 'यह भयानक है. उसका एनकाउंटर होना चाहिए. वह निश्चित रूप से पकड़ा जाएगा और हम एनकाउंटर करेंगे. उसे छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं है.'

अर्धनग्न अवस्था में मृत मिली थी बच्ची

हैदराबाद शहर (Hyderabad City) के सईदाबाद इलाके की सिंगरेनी स्लम कॉलोनी में 9 सितंबर को छह साल की बच्ची अर्धनग्न अवस्था में पड़ोस के घर में मृत मिली थी. अस्पताल में किए गए ऑटोप्सी से पता चला कि बच्ची का यौन उत्पीड़न किया गया और उसकी गला घोंटकर हत्या की गई. बच्ची से बलात्कार और फिर हत्या का मुख्य संदिग्ध 30 साल का राजू नाम का पड़ोसी है.

fallback

आरोपी पर 10 लाख रुपये का इनाम

हैदराबाद सिटी पुलिस ने रेप और मर्डर के आरोपी पी. राजू की जानकारी देने वाले के लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है. पुलिस ने आरोपी की फोटो जारी कर बताया है कि संदिग्ध व्यक्ति लगभग 5 फीट 9 इंच लंबा है और उसने अपनी बाहों पर 'मौनिका' टैटू (Mounika Tattoo) गुदवाया है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news