Jammu-Kashmir के Sopore में CRPF और पुलिस टीम पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद

Terror Attack In Sopore: कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि सोपोर में हुए हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. वहीं दो आम नागरिकों की भी इस हमले में मौत हो गई. 3 अन्य पुलिसकर्मी भी हमले में घायल हुए हैं. इस हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है.

Jammu-Kashmir के Sopore में CRPF और पुलिस टीम पर आतंकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद
सोपोर में आतंकी हमला (फाइल फोटो)

सोपोर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सोपोर में बड़ा आतंकी हमला (Terror Attack On CRPF And Police Team In Sopore) हुआ है. आतंकियों ने सीआरपीएफ (CRPF) और पुलिस टीम (J&K Police) पर हमला किया. इस घटना में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. वहीं 3 अन्य पुलिसकर्मी घायल भी हो गए. इसके अलावा 2 आम नागरिकों की भी इस आतंकी हमले में मौत हो गई है.

सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम पर आतंकी हमला

बता दें कि ये आतंकी हमला जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम पर सोपोर के आरामपुरा में एक नाके पर हुआ. हमले के बाद घायलों को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, वहां उनका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड ने चार्जर वाले खुफिया कैमरे से की गर्लफ्रेंड की जासूसी, राज खुलने पर उड़े होश

हमले के पीछे है इस आतंकी संगठन का हाथ

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि सोपोर में हुए हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. वहीं दो आम नागरिकों की भी इस हमले में मौत हो गई. 3 अन्य पुलिसकर्मी भी हमले में घायल हुए हैं. इस हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है.

इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

जान लें कि आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है. आतंकियों का बचना नामुमकिन है. सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. आसपास के सभी नाके सील कर दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- एडल्ट स्टार की रहस्यमयी मौत, इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी टॉपलेस फोटो; फिर हुआ ये

पुलिस अधिकारी का कहना है कि आतंकियों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा. हम जल्द उन्हें पकड़ लेंगे. यह एक बड़ा आतंकी हमला है. उन्हें इसकी सजा जरूर मिलेगी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.