नूपुर शर्मा के बयान पर भारतीय मुस्लिमों को भड़का रहे आतंकी संगठन, कई VIDEO आए सामने
Advertisement

नूपुर शर्मा के बयान पर भारतीय मुस्लिमों को भड़का रहे आतंकी संगठन, कई VIDEO आए सामने

Nupur Sharma Row: पैगंबर मोहम्मद पर जारी विवाद के बीच आतंकी संगठन अलकायदा लगातार जहर उगल रहा है. इस आतंकी संगठन के कई धड़े भी सक्रिय हो गए हैं.

नूपुर शर्मा के बयान पर भारतीय मुस्लिमों को भड़का रहे आतंकी संगठन, कई VIDEO आए सामने

Nupur Sharma Row: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान को लेकर कई आतंकी संगठन सक्रिय हो गए हैं. ये सभी आतंकी संगठन प्रोपेगेंडा वीडियो जारी कर भारतीय मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे कई वीडियो और पोस्ट सामने आ चुके हैं जिससे विवाद को हवा दी जा सकती है. माहौल को खराब होता देख सुरक्षा एजेंसियां भी जांच में जुट गई हैं. पता करने की कोशिश की जा रही है कि ये वीडियो और पोस्ट किसने और कहां से अपलोड किए हैं.

अलकायदा लगातार उगल रहा जहर

बयान को लेकर आतंकी संगठन अलकायदा लगातार जहर उगल रहा है. इस आतंकी संगठन के कई धड़े भी सक्रिय हो गए हैं. प्रो अलकायदा यूनिट (Pro al Qaeda unit) ने भारतीय मुसलमानों को तथाकथित पैगंबर के अपमान वाले बयान को लेकर बदला लेने की अपील की है. इसके लिए संगठन ने उकसाने वाला वीडियो जारी किया है. इस क्रम में इस्लामिक ट्रांसलेशन सेंटर (Islamic translation center) नाम के ग्रुप ने भी वीडियो रिलीज किया है. एजेंसियों के मुताबिक ये कोई नया ग्रुप है, वीडियो में अलकायदा के ज्यादातर आतंकियों के बयानों का इस्तेमाल किया गया है इसलिए इसे Pro al Qaeda unit माना जा रहा है.

fallback

कई वीडियो आ चुके सामने

Pro al Qaeda unit के वीडियो में Charlie Hebdo attack को याद करते हुए हमले की बदला लेने की बात की जा रही है. वीडियो में बीजेपी नेता नूपुर शर्मा की तस्वीरें हैं, नुपुर शर्मा का टीवी डिबेट का बयान भी शामिल किया गया है. वीडियो में कहा गया है कि नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद का अपमान किया है. जिसका बदला Charlie Hebdo Attack वाले स्टाइल में लिया जाना चाहिए.

fallback

गजवे हिंद करने को कहा जा रहा

वीडियो में भारतीय मुसलमानों को हाल फिलहाल की घटनाओं को बताते हुए गजवे हिंद करने को कहा जा रहा है. वीडियो में अल कायदा चीफ अयमान अल जवाहिरी के बयानों को शामिल किया गया है. वीडियो में अल कायदा इंडियन सब कॉन्टिनेंट चीफ मौलाना असीम उमर का हिंदी बयान भी शामिल किया गया है. मौलाना असीम उमर यूपी के संभल का रहने वाला था जिसे अफगानिस्तान में अमेरिकी सेना ने मार गिराया था.

वीडियो में नूपुर शर्मा की तस्वीरें और वीडियो

fallback

वीडियो में नूपुर शर्मा की तस्वीरें और वीडियो का इस्तेमाल कर भड़काऊ प्रोपेगेंडा वीडियो टेलीग्राम पर प्रो अल कायदा यूनिट ने जारी किया है. अमेरिकी Non- Government organization Intelligence unit SITE जो ऑनलाइन जेहादी प्रोपेगेंडा और आतंकी गतिविधियों को मॉनिटर करती है. उसने भी इस वीडियो को गंभीरता से लेते हुए इसे पब्लिश किया है.

LIVE TV

Trending news