Terrorists Conspiracy: दिवाली से पहले देश को दहलाने की धमकी वाला लेटर, आतंकी साजिश का खुलासा
Advertisement

Terrorists Conspiracy: दिवाली से पहले देश को दहलाने की धमकी वाला लेटर, आतंकी साजिश का खुलासा

Terrorists' Threat Letter: हरिद्वार रेलवे स्टेशन (Haridwar Railway Stations) से एक धमकी भरा लेटर बरामद हुआ है, जिसमें कई बड़े रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

उत्तराखंड में आतंकी हमले का अलर्ट.

Jaish-e-Mohammed's Letter: सूत्रों के मुताबिक, खुफिया एजेंसियों के हवाले से दिवाली (Diwali) से पहले देश को दहला देने वाली साजिश का बड़ा खुलासा हो गया है. देश को दहलाने की धमकी वाला लेटर बरामद हुआ है, जिससे खुलासा हुआ है कि देश के कई बड़े रेलवे स्टेशन और धार्मिक स्थल आतंकियों के निशाने पर हैं. बरामद लेटर में इन जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी भरा ये लेटर उत्तराखंड के हरिद्वार रेलवे स्टेशन (Haridwar Railway Station) से बरामद किया गया है. धमकी भरा लेटर मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां (Security Agencies) अलर्ट हो गई हैं और जांच शुरू कर दी है कि ये लेटर कहां से और कैसे आया है?

लेटर में इन रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

दरअसल 10 अक्टूबर को हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर एक लेटर मिला, जिस पर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर का जिक्र है. जिसने उस लेटर में लिखा है कि 25 अक्टूबर को हरिद्वार रेलवे स्टेशन, देहरादून रेलवे स्टेशन, रुड़की, काठगोदाम और उत्तराखंड के कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देंगे.

कश्मीर में मारे जा रहे आतंकियों का बदला

लेटर में ये भी लिखा है, 'हे खुदा मुझे माफ कर जम्मू-कश्मीर में मारे जा रहे जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे. तभी खुदा मुझे माफ करेगा. खुदा हाफिज'- आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद.

27 अक्टूबर को इन मंदिरों को उड़ाने की धमकी

बता दें कि बरामद लेटर में लिखा है कि 27 अक्टूबर को हरिद्वार में हर की पौड़ी, भारत माता मंदिर, चंडी देवी, मंसा देवी मंदिर, केदारनाथ मंदिर, बद्रीनाथ मंदिर, यमनोत्री और गंगोत्री को भी बम से उड़ा देंगे.

गौरतलब है कि अब पुलिस इस लेटर को लेकर कोई कोताही नहीं बरत रही है. ये लेटर कहां और कैसे आया? इसकी भी जांच की जा रही है. कहीं इसके पीछे कोई शरारती तत्व तो नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है.

जान लें कि धमकी भरा लेटर मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं और स्टेट पुलिस व रेलवे पुलिस को अलर्ट पर रहने को कहा गया है कि अगर ये आतंकी संगठन की धमकी है तो वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाएं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news