Lockdown के चक्कर में 22 दिन से फंसी बारात, नहीं हो पा रही दुल्हन की विदाई
Advertisement

Lockdown के चक्कर में 22 दिन से फंसी बारात, नहीं हो पा रही दुल्हन की विदाई

उम्मीद थी कि 23 मार्च को कर्फ्यू खुल जाएगा और फिर दुल्हन समेत बारात वापस हो जाएगी.

प्रतीकात्मक फोटो

अलीगढ़: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शादी के 22 दिन बाद भी दुल्हन की विदाई नहीं हो सकी है. झारखंड से बैलगाड़ी पर बारात में आए 12 लोग 21 मार्च से लड़की के घर पर रुके हुए हैं.

  1. झारखंड से बैलगाड़ी पर 12 लोग बारात में आए
  2. यूपी के अलीगढ़ में 22 मार्च को हुई थी शादी
  3. बारातियों को एक वक्त का खाना प्रशासन दे रहा है

बता दें कि प्रशासन द्वारा बारात को एक वक्त का भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है और एक वक्त के खाने की व्यवस्था लड़की पक्ष के लोग करते हैं. इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भी सभी बारातियों का चेकअप किया है, सभी लोग पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं.

अतरौली कोतवाली के गांव बिधिपुर निवासी नरपत सिंह आर्य की बेटी सावित्री आर्य की शादी 22 मार्च को थी. बारात झारखंड के धनबाद जिले की तहसील तोपचांची के गांव से बैलगाड़ी पर आई थी. दूल्हा सहित बारात में 12 बाराती 21 मार्च की रात करीब 9:00 बजे बारात लेकर बिधिपुर पहुंचे थे. फिर 22 मार्च को दूल्हे विजय कुमार के साथ सावित्री आर्य की शादी की रस्में पूरी हुईं.

ये भी पढ़ें- PM केयर फंड में 50 लाख देने का ढिंढोरा पीटा, चेक भी दिखाया, सच्चाई सामने आते ही उड़े सबके होश

लेकिन 21 मार्च को रात 8:00 बजे प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में 1 दिन का जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था. उम्मीद थी कि 23 मार्च को कर्फ्यू खुल जाएगा और फिर दुल्हन समेत बारात वापस हो जाएगी. वापसी के लिए दुल्हन सहित बारातियों का रिजर्वेशन भी करवा लिया गया था लेकिन उसके बाद 21 दिन कॉल लॉकडाउन हो गया और तभी से सभी वाहन भी बंद हैं. बारातियों और घरातियों को उम्मीद थी कि यहां से निकलने का कुछ ना कुछ रास्ता अवश्य निकलेगा लेकिन निजी वाहन से भी यहां से निकलना मुमकिन नहीं नजर आता है.

LIVE TV

Trending news