इस राज्य के CM ने बच्ची को किया फोन, बताया किस दिन से खुलेंगे स्कूल
X

इस राज्य के CM ने बच्ची को किया फोन, बताया किस दिन से खुलेंगे स्कूल

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने छठी क्लास की छात्रा को फोन किया. दसअसल, छात्रा ने सीएम को खत लिखकर पूछा था कि वह फिर से स्कूल कब जा सकेगी.

इस राज्य के CM ने बच्ची को किया फोन, बताया किस दिन से खुलेंगे स्कूल

चेन्नई: तमिलनाडु के होसुर में शुक्रवार को, छठी क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा. ऐसा तब हुआ जब वहां के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन (M. K. Stalin) ने बच्ची को फोन कर आश्वासन दिया कि राज्य में 1 नवंबर से स्कूल फिर से खुलने जा रहे हैं.

जब सीएम का आया फोन...

दरअसल छठी क्लास में पढ़ने वाली प्रज्ञा ने मुख्यमंत्री को हाल ही में एक पत्र लिखकर पूछा था कि वह फिर से स्कूल कब से जा सकेगी और बच्ची ने पत्र में अपना फोन नंबर भी लिख कर दिया था. इस पत्र के जवाब में स्टालिन ने बच्ची को फोन किया और कहा, ‘1 नवंबर से स्कूल फिर से खुल रहे हैं, तब तुम फिर से जा सकोगी.’ यह बच्ची होसुर के ‘टाइटन टाउनशिप’ इलाके की रहने वाली है.

यह भी पढ़ें: MS Dhoni की CSK चौथी बार आईपीएल चैंपियन, KKR का ख्वाब चकनाचूर

सीएम बोले- टीचर्स की बात मानो

इस बच्ची से बातचीत के दौरान स्टालिन ने कहा, ‘घबराओ मत, कोविड-19 सुरक्षा नियमों का पालन करने में अपने टीचर्स के निर्देशों को मानो. मास्क लगाओ, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करो.’

सीएम से बात कर आश्चर्यचकित हुई बच्ची

प्रज्ञा को इस पर विश्वास नहीं हुआ कि मुख्यमंत्री ने उससे बात की. छात्रा ने कहा, ‘मैं जानना चाहती थी कि स्कूल फिर से कब खुलेंगे. इसलिए मैंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा.’

LIVE TV

Trending news