मुकेश अंबानी को धमकी मामले में नया खुलासा, इस शख्स ने 'अफजल' बन 9 बार किया फोन; गिरफ्तार
Advertisement

मुकेश अंबानी को धमकी मामले में नया खुलासा, इस शख्स ने 'अफजल' बन 9 बार किया फोन; गिरफ्तार

आज सुबह ही रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी. इस मामले में दहिसर इलाके से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के पब्लिक डिस्प्ले नंबर पर धमकी भरे आठ फोन कॉल किए गए. कॉलर ने उनके पूरे परिवार को तीन घंटे में खत्म करने की धमकी दी.

मुकेश अंबानी को धमकी मामले में नया खुलासा, इस शख्स ने 'अफजल' बन 9 बार किया फोन; गिरफ्तार

Mukesh Ambani Threat: आज सुबह ही रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी. इस शख्स की पहचान 56 वर्षीय विष्णु विभु भौमिक (Vishnu Vibhu Bhowmik) के रूप में हुई है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

यहां से हुई गिरफ्तारी

सूत्रों के मुताबिक HN रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के पब्लिक डिस्प्ले नंबर पर धमकी भरे आठ फोन कॉल किए गए. कॉलर ने उनके पूरे परिवार को तीन घंटे में खत्म करने की धमकी दी. इस मामले में दहिसर इलाके से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.

9 बार किया था धमकी भरा फोन 

रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार सुबह 10:39 से दोपहर 12 बजे के बीच इस शख्स ने एक या दो नहीं बल्कि पूरे 9 बार फोन करके एशिया के दूसरे सबसे अमीर इंसान और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को गाली देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी.

धीरूभाई अंबानी के नाम का भी इस्तेमाल

गौरतलब है कि धमकी देने के दौरान इस शख्स ने ना सिर्फ मुकेश अंबानी का नाम लिया, बल्कि कॉल में एक बार धीरूभाई अंबानी (Dhirbubhai Ambani) के नाम का भी इस्तेमाल किया था.

पुलिस खंगाल रही रिकॉर्ड्स

इस मामले को देख रहे डीसीपी निलोत्पल (DCP Nilotpal) ने आरोपी को हिरासत में लिए जाने के संबंध में बताया कि विष्णु विभु भौमिक को बोरीवली वेस्ट से पकड़ा गया और डीएम मार्ग पुलिस स्टेशन लाया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. डीसीपी निलोत्पल ने बताया कि आरोपी के पिछले आपराधिक रिकॉर्ड्स का भी पता लगाया जा रहा है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news