Police Constable का घर साफ करने के बाद Thief ने छोड़ी चिठ्ठी, लिखा- ‘दोस्त की जान खतरे में है, जल्द लौटा दूंगा पैसा’
Advertisement
trendingNow1936518

Police Constable का घर साफ करने के बाद Thief ने छोड़ी चिठ्ठी, लिखा- ‘दोस्त की जान खतरे में है, जल्द लौटा दूंगा पैसा’

चोर ने पत्र लिखकर पूरा पैसा लौटाने का वादा किया है. हालांकि, अब ये वादा पूरा होगा या नहीं कहना मुश्किल है, लेकिन चोर का भावुक पत्र वायरल जरूर हो गया है. वहीं, पुलिस को लगता है कि किसी पहचान के व्यक्ति ही ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा. उसने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

फाइल फोटो

भोपाल: चोरी की वारदातें अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं, लेकिन मध्य प्रदेश के भिंड (Bhind, Madhya Pradesh) में हुई एक चोरी काफी सुर्खियां बंटोर रही है. इसकी वजह है चोर (Thief) द्वारा लिखा गया पत्र, जिसमें उसने चोरी के सामान की पूरी कीमत लौटाने का वादा किया है. दरअसल, चोर ने कीमती सामान चुराने के बाद एक पत्र छोड़कर घर के मालिक से कहा है कि वह अपने दोस्त की जान बचाने के लिए यह चोरी कर रहा है और बाद में सारा पैसा लौटा देगा. 

  1. मध्य प्रदेश के भिंड में हुई वारदात
  2. मायके गई हुई थी सिपाही की पत्नी
  3. छत्तीसगढ़ में तैनात है पीड़ित सिपाही

वारदात के समय घर पर नहीं था कोई

कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक कमलेश कटारे ने मंगलवार को बताया कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में नौकरी करने वाले पुलिस के एक सिपाही (Police Constable) के घर में चोरी की यह वारदात पिछले सप्ताह हुई थी. सिपाही का परिवार भिंड शहर में रहता है. वारदात के समय घर में कोई नहीं था, सिपाही की पत्नी बच्चों सहित मायके गई हुई थी. कटारे के अनुसार, चोर ने मकान में चोरी करने के बाद एक चिट्ठी वहां छोड़ दी. 

ये भी पढ़ें -जमीन विवाद में महिला को पड़ी पुलिस की लाठी, वीडियो वायरल

fallback

Letter में Thief ने यह लिखा

चोर ने अपने पत्र में लिखा, ‘सॉरी दोस्त, मजबूरी थी, मैं ऐसा नहीं करता तो मेरे दोस्त की जान चली जाती. टेंशन मत लेना, जैसे ही पैसे आएंगे, तुम्हारे घर में फेंक जाऊंगा. तुम पैसे की बिल्कुल टेंशन मत लेना’. लेटर के अंत में चोर ने ‘धूम 3’ लिखकर खुद को अच्छा इंसान भी बताया है. चोर का यह पत्र वायरल हो रहा है, पूरे इलाके में बस इसी की चर्चा है.  

परिचित के शामिल होने का शक

उप निरीक्षक कटारे ने बताया कि पांच जुलाई की रात घर वापस लौटने पर सिपाही की पत्नी ने कमरों के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा हुआ देखा. चोर ने सोने चांदी के कुछ गहने चुराए हैं. उन्होंने बताया कि चोरी की वारदात में परिवार के किसी परिचित के शामिल होने की आशंका है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. वैसे, चोर का पत्र देखकर पीड़ित परिवार को कुछ उम्मीद भी है कि उनका पैसा उन्हें मिल सकता है. 

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news