Thief Dance Video: सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर का अनोखा अंदाज, आप भी देखें
Advertisement
trendingNow11157104

Thief Dance Video: सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर का अनोखा अंदाज, आप भी देखें

Thief Dance Viral Video: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक चोर चोरी तो करता ही है साथ ही कैमरा देख डांस भी करने लगता है. 

Thief Dance Video: सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर का अनोखा अंदाज, आप भी देखें

Thief Dance Viral Video: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में हुई एक अनोखी चोरी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसे तो चोरी के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस चोरी के वीडियो में चोर की हरकतों ने सभी को वीडियो देखने के लिए मजबूर कर दिया है. आइये आपको बताते हैं इस अनोखी चोरी के बारे में. 

कैमरा देखते ही नाचने लगा चोर

इस चोर ने चंदौली की एक हार्डवेयर दुकान को निशाना बनाया और हजारों का माल चंपत कर ले गया. इस दौरान जैसे ही चोर की नजर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे पर गई, वह कैमरे की तरफ देखते हुए नाचने लगा.

एसपी आवास के पास हुई चोरी

घटना बीते सप्ताह शुक्रवार की है. चौंका देने वाली बात यह है कि चोर ने जिस दुकान को निशाना बनाया वह चंदौली में पुलिस अधीक्षक के आवास के पास स्थित है. पुलिस ने बताया कि चोरी की तहरीर के मुताबिक चोर ने छह हजार रुपये नकद और हजारों रुपये का सामान चुराया है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. चोर, चोरी करने के लिए हार्डवेयर की दुकान में घुसा था. चोरी के बाद उसने सीसीटीवी कैमरे की ओर रुख किया और जमकर डांस किया.

यहां देखें वीडियो:

पुलिस जांच में जुटी

जसूरी गांव निवासी अंशु सिंह की सदर थाना क्षेत्र में एसपी आवास के पास हार्डवेयर की दुकान है. शनिवार सुबह मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. इसकी जानकारी दुकानदार ने तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

LIVE TV

Trending news