Panchkula News: रिटायर्ड कर्नल के घर से चोर ने फिल्मी स्टाइल में चोरी की कार, CCTV में कैद हुआ नजारा
Advertisement

Panchkula News: रिटायर्ड कर्नल के घर से चोर ने फिल्मी स्टाइल में चोरी की कार, CCTV में कैद हुआ नजारा

Thief steals car from retired colonelsआर्मी के रिटायर्ड कर्नल वाई के बहल ने बताया कि घर से 1 दिन पहले गाड़ी की चाबी गायब हो गई थी. काफी ढूंढने के बाद भी चाबी नहीं मिली. रोज की तरह मंगलवार की सुबह गोल्फ खेलने जाना था. उस समय उनके घर के बाहर 2 कारें खड़ी थी। एक होंडा सिटी और दूसरी होंडा अमेज.

सीसीटीवी में कैद चाेर

Panchkula Police: हरियाणा के पंचकूला सेक्टर 21 में चोर ने एक कर्नल के घर से कार चोरी कर ली. चोर ने पूरी घटना को मात्र डेढ़ मिनट के अंदर अंजाम दिया. सुबह करीब 6:30 बजे एक चोर उनके घर के पास आता है और काफी देर तक चक्कर लगाता है. करीब 8:30 बजे वह मौका पाते ही गाड़ी में चाबी लगाता है और भाग जाता है. इसके बाद यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है.

1 दिन पहले घर से गायब हुई थी चाबी

आर्मी के रिटायर्ड कर्नल वाई के बहल ने बताया कि घर से 1 दिन पहले गाड़ी की चाबी गायब हो गई थी. काफी ढूंढने के बाद भी चाबी नहीं मिली. उन्होंने बताया कि रोज की तरह मंगलवार की सुबह गोल्फ खेलने जाना था. उस समय उनके घर के बाहर 2 कारें खड़ी थी, एक होंडा सिटी और दूसरी होंडा अमेज. जब 8:30 के बाद उनकी बेटी ड्राइवर के साथ होंडा सिटी कार लेकर जा रही थी उसी दौरान उन्होंने ड्राइवर को कहा कि उनकी होंडा अमेज कार को साफ कर दें ताकि वह ग्राउंड पर उससे चले जाएं. सुबह करीब 8:35 पर जब कमरे से बाहर निकलें तो उनकी अमेज कार गायब थी. उन्होंने तुरंत पुलिस से इसकी शिकायत की. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घटनास्थल का निरीक्षण किया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें एक युवक कार चोरी करते हुए कैद होगा. यह युवक करीब 2 घंटे तक घर के आसपास घुमता रहा और इसके बाद मौका पाते ही कार लेकर भाग निकला.

चाबी चोरी का भी दर्ज हुआ केस

पुलिस ने बताया कि चोर घर के अंदर से एक दिन पहले ही कार की चाबी ले गया था. कार मालिक की शिकायत पर पहले तो चोर के ऊपर कार की चाबी चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद दूसरा मुकदमा कार चोरी का दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई. सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में लिए गए हैं. जिसके आधार पर चोर की शिनाख्त करने का प्रयास शुरू हो गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे.

Trending news