Sheep Theft: इस राज्य में भेड़ें ढूंढने में जुटी पुलिस, चोरों ने मारा बड़ा हाथ; चुरा लिए 70 मवेशी
Advertisement
trendingNow11496219

Sheep Theft: इस राज्य में भेड़ें ढूंढने में जुटी पुलिस, चोरों ने मारा बड़ा हाथ; चुरा लिए 70 मवेशी

Khargone News: खरगोन (Khargone) में चोरों ने अंधेरे का फायदा उठाकर लंबा हाथ मारा है और एक साथ 70 भेड़ें चुरा ली हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

खरगोन में 70 भेड़ें चोरी.

Khargone Sheep Theft: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargon) से एक हैरान करने वाला मामला सामना आया है. दरअसल यहां चोरों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए लंबा हाथ मारा है और 70 भेड़ें (Sheep) चुरा ली हैं. इसकी जानकारी होने पर भेड़ मालिक ने तुरंत पुलिस (Police) को इसकी खबर दी और थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है और चोरी हुई भेड़ों की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि दोषी कोई भी हों, उनको बख्शा नहीं जाएगा.

खरगोन में 70 भेड़ें हुईं चोरी

बता दें कि 70 भेड़ें चोरी होने की ये घटना खरगोन जिले के बड़वाह थाना इलाके में हुई है. जिस शख्स की 70 भेड़ें चोरी हुई हैं वह राजस्थान के जालौर जिले का रहने वाला है. पीड़ित का नाम हीराराम है. हीराराम ने पुलिस को बताया कि उसकी 70 भेड़ें चोरी हो गई हैं.

चोरों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम

पीड़ित हीराराम के मुताबिक, वो बड़वाह थाना इलाके के बागफल में एक किसान के खेत में डेरा डाले हुए थे. देर रात अंधेरे का फायदा उठाकर अज्ञात लोग वहां आए और उसकी भेड़ों को चुराकर ले गए. सुबह जब उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि भेड़ें कम थीं. इसके बाद उसने भेड़ों की गिनती की तो उसमें 70 भेड़ें मिलीं. इसके बाद पीड़ित ने बड़वाह पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई.

6 लाख रुपये की भेड़ें चोरों ने चुराईं

जालौर के रहने वाले हीराराम ने बताया कि जब वह रात में सोया था तब उसके पास 350 भेड़ें थीं और अब उसमें से 70 कम हो गई हैं. चोरी हुईं 70 भेड़ों की कीमत करीब 6 लाख रुपये है. चोरी होने के कारण उसको बड़ा नुकसान हो गया है. उसने पुलिस थाने जाकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

इस घटना पर खरगोन जिले में स्थित बड़वाह थाने के प्रभारी जगदीश गोयल ने बताया कि जल्द ही भेड़ों को बरामद किया जाएगा. उनके नेतृत्व में 8 पुलिसकर्मियों की टीम ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. भेड़ों की तलाश शुरू की जा रही है. चोरों को जल्द ही पकड़ा जाएगा.

(इनपुट- राकेश जायसवाल)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news