Delhi: बादली में ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत, बाल-बाल बचा एक शख्स
Advertisement
trendingNow11410129

Delhi: बादली में ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत, बाल-बाल बचा एक शख्स

Delhi News: ये तीनों बादली औद्योगिक क्षेत्र में मजदूरी का काम करते थे और दिल्ली के सिरासपुर गांव के राणा पार्क में किराए पर रहते थे. तीनों अपने एक दोस्त के साथ एक पार्क में घूमने गए थे और घर वापस लौटते वक्त यह हादसा हुआ. 

Delhi: बादली में ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत, बाल-बाल बचा एक शख्स

Railway Tracks: दिल्ली के बादली में सोमवार शाम को रेलवे पटरी पार कर रहे 4 युवकों में से 3 ट्रेन से टकराए गया.  हादसे में तीनों युवक की मौत हो गई है जबकि इनके साथ मौजूद चौथा शख्स बच गया है.

मृतकों की पहचान पहचान मोहम्मद हाफिज, मोहम्मद शाहरुख (दोनों रिश्तेदार हैं) और रियाजुल के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि ये तीनों बादली औद्योगिक क्षेत्र में मजदूरी का काम करते थे और दिल्ली के सिरासपुर गांव के राणा पार्क में किराए पर रहते थे. 

चारों एक पार्क में गए थे
पूछताछ में पता चला कि हाफिज, शाहरुख और रियाजुल चौथे व्यक्ति मोहम्मद एहसान साथ पास के एक पार्क में गए थे और अपने घर लौट रहे थे. मोहम्मद एहसान इन तीनों के साथ ही काम करता था.

हादसे में तीन लोगों की मौत
रेलवे ट्रैक पार करते समय उन्होंने देखा कि एक ट्रेन आ रही है, लेकिन साथ ही दूसरी दिशा से शताब्दी एक्सप्रेस आ गई. हाफिज, शाहरुख और रियाजुल ने भागने की कोशिश की लेकिन ट्रेन से टकरा गए,  जबकि मोहम्मद एहसान वहीं दो पटरियों के बीच बैठ कर बाल-बाल बच गया. हादसे में हाफिज, शाहरुख और रियाजुल की मौत हो गई.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news