TMC Latest: पार्टी नेता और मंत्री Subrata Mukherjee का हार्ट अटैक से निधन, ममता ने कहा- बहुत बड़ी क्षति
Advertisement

TMC Latest: पार्टी नेता और मंत्री Subrata Mukherjee का हार्ट अटैक से निधन, ममता ने कहा- बहुत बड़ी क्षति

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री सुब्रत मुखर्जी (Subrata Mukherjee) का निधन हो गया है. वे 75 साल के थे.

सुब्रत मुखर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC Latest) के वरिष्ठ नेता और पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री सुब्रत मुखर्जी (Subrata Mukherjee) का निधन हो गया है. वे 75 साल के थे. हार्ट अटैक आने पर उन्होंने गुरुवार को आखिरी सांस ली. 

  1. हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में करवाया भर्ती
  2. 'ये बहुत बड़ी क्षति, मेरा दिल टूट गया'
  3. बेहतरीन प्रशासक माने जाते थे मुखर्जी

हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में करवाया भर्ती

सुब्रत मुखर्जी (Subrata Mukherjee) को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के SSKM अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके. अस्पताल पहुंचे बंगाल के मंत्री अरूप बिस्वास ने बाद में बताया कि रात करीब 9.22 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

'ये बहुत बड़ी क्षति, मेरा दिल टूट गया'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) खुद अस्पताल पहुंचीं और उन्होंने ही अपने साथी नेता की मौत की खबर की पुष्टि की. उन्होंने कहा, 'ये बहुत बड़ी क्षति है. मेरा दिल टूट गया है. उनका योगदान अपार था. मैं कल्पना नहीं कर सकती कि वह नहीं रहे.' 

ये भी पढ़ें- पीएम Narendra Modi शुक्रवार को पहुंचेंगे Shri Kedarnath, जानें 8 साल में कितना बदल गया भोले शंकर का ये धाम

बेहतरीन प्रशासक माने जाते थे मुखर्जी

सुब्रत मुखर्जी (Subrata Mukherjee) पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार में पंचायत और ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री थे. उन्होंने वर्ष 2000 से 2005 तक कोलकाता के मेयर के रूप में भी कार्य किया था. उस वक्त राज्य में वाम मोर्चा सत्ता में था. अपने प्रशासनिक कौशल के कारण बंगाल के सबसे अच्छे महापौरों में गिना जाता था.

LIVE TV

Trending news