Toolkit Case में हुई वर्ल्ड सिख ऑर्गनाइजेशन की फाउंडर Anita Lal की एंट्री, कनाडा से है लिंक
Advertisement

Toolkit Case में हुई वर्ल्ड सिख ऑर्गनाइजेशन की फाउंडर Anita Lal की एंट्री, कनाडा से है लिंक

अनिता लाल (Anita Lal) टूलकिट को तैयार करने में शामिल थी. वह वर्ल्ड सिख ऑर्गनाइजेशन की फाउंडर होने के अलावा मो धालीवाल (Mo Dhaliwal) की करीबी है और पोएटिक जस्टिस फाउंडेशन (PJF) की सह संस्थापक है.

मो धालीवाल और अनिता लाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टूलकिट केस (Toolkit Case) मामले में दिल्ली पुलिस की जांच में नए-नए खुलासे हो रहे हैं और अलग-अलग नाम सामने आ रहे हैं. अब केस में पोएटिक फॉर जस्टिस फाउंडेशन (PJF) के फाउंडर मो धालीवाल (Mo Dhaliwal) की करीबी अनिता लाल (Anita Lal) का नाम सामने आया है, जो टूलकिट मामले में एक अहम किरदार है.

  1. अनिता लाल वर्ल्ड सिख ऑर्गनाइजेशन की फाउंडर है
  2. अनिता लाल पोएटिक जस्टिस फाउंडेशन की सह संस्थापक है
  3. अनिता टूलकिट को तैयार करने में शामिल थी

कौन है अनिता लाल?

अनिता लाल (Anita Lal) वर्ल्ड सिख ऑर्गनाइजेशन की फाउंडर है. इसके अलावा वह मो धालीवाल (Mo Dhaliwal) की करीबी है और पोएटिक जस्टिस फाउंडेशन (PJF) की सह संस्थापक है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक अनिता टूलकिट को तैयार करने में शामिल थी और 11 जनवरी की हुई जूम मीटिंग भी अटेंड की थी.

ये भी पढ़ें- Farmers Protest में ISI की साजिश का बड़ा खुलासा, कई भारतीय पत्रकार भी शामिल

लाइव टीवी

जूम मीटिंग में पहचान छिपाकर बैठे थे 70 लोग

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक टूलकिट बनाने के लिए 11 जनवरी को जूम मीटिंग की गई थी. इस मीटिंग में करीब 70 लोग अपनी पहचान छिपाकर शामिल हुए थे. रिपोर्ट के अनुसार अधिकतर लोगों ने बिना नाम बताए मीटिंग को अटैंड किया था.

अनिता समेत इन 5 लोगों की हुई पहचान

पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक इस मामले में वर्ल्ड सिख ऑर्गनाइजेशन की फाउंडर अनीता लाल (Anita Lal) और पोएटिक जस्टिस फाउंडेशन के संस्थापक मो धालीवाल (MO Dhaliwal) की पहचान हो गई है. इसके अलावा निकिता जैकब (Nikita Jacob), शांतनु (Shantanu) और दिशा रवि (Disha Ravi) की पहचान पहले ही कर ली गई थी. मीटिंग में शामिल बाकी लोगों की पहचान की कोशिश की जा रही है.

Trending news