तृणमूल के नेता ने नशे की हालत में की तोड़फोड़, बीजेपी ने लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow1691644

तृणमूल के नेता ने नशे की हालत में की तोड़फोड़, बीजेपी ने लगाया ये आरोप

आरोप है कि घटना के वक्त तृणमूल नेता नशे की हालत में था और ये पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता: तृणमूल के एक नेता पर बांकुड़ा में दादागीरी करने का आरोप लगा है. बांकुड़ा जिले के कोतुलपुर थाना के लाओग्राम इलाके में एक समिति ऑफिस में घुसकर तृणमूल (Trinamool) नेता बासुदेव हाजरा ने पहले तो वहां के कर्मियों को बाहर जाने के लिए कहा, लेकिन जब उन्होंने जाने से मना कर दिया तो गुस्साए तृणमूल नेता ने वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी. आरोप है कि घटना के वक्त तृणमूल नेता नशे की हालत में था और ये पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हुई है. 

  1. तृणमूल के नेता ने नशे की हालत में की तोड़फोड़
  2.  समिति ऑफिस में घुसकर की तोड़फोड़
  3. ये पूरी घटना कैमरे में रिकॉर्ड हुई है

बांकुड़ा के कोतुलपुर के कारकबेरिया समिति में दूसरे दिन की तरह ही काम चल रहा था, लेकिन अचानक से दोपहर को समिति ऑफिस में नशे की हालत में तृणमूल नेता बासुदेव हाजरा पहुंच गए और पहले समिति के कार्यकर्ताओं को ऑफिस छोड़ देने की धमकी दी लेकिन जब कार्यकर्ताओं ने ऑफिस छोड़ने से मना कर दिया तो पास ही पड़े एक कंप्यूटर को टेबल से नीचे गिरा दिया और अपने पैरों से रौंद दिया. आरोप है कि उन्होंने ऑफिस के जरूरी कागजात को भी नष्ट करने की कोशिश की. इसके बाद तृणमूल नेता ऑफिस छोड़कर चले गए. 

ये भी पढ़ें- भारत-चीन के बीच विवाद और बढ़ेगा या खत्म होगा? कोर कमांडर की बैठक कल 

तृणमूल नेता के इस व्यवहार के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है और उस नेता के खिलाफ कोतुलपुर थाने में लिखित में शिकायत दर्ज की गई है. 

वहीं आरोपी तृणमूल नेता बासुदेब हाजरा का कहना है कि वहां पर काम करने वाले लोगों की नौकरी की मियाद खत्म होने के बावजूद समिति के मैनेजर उसी कुर्सी पर बैठकर अराजकता फैला रहे हैं, और इसी का विरोध करने तृणमूल नेता ऑफिस में गए थे लेकिन किसी तरह की तोड़ फोड़ उन्होंने नहीं की. 
 
वहीं तृणमूल के मंत्री श्यामल सात्रा ने बताया कि इस मामले में वह जिला नेतृत्व से बात करेंगे और आरोपी के खिलाफ फैसला लिया जाएगा. इस मामले में बीजेपी का आरोप है कि यह असल में तृणमूल की अंदरूनी लड़ाई के चलते हुआ है. 

ये भी देखें- 

Trending news