बीबी ने PM मोदी-CM योगी की तारीफ की तो शौहर ने दिया तलाक, चेहरे पर फेंक दी गर्म दाल
Advertisement
trendingNow12397482

बीबी ने PM मोदी-CM योगी की तारीफ की तो शौहर ने दिया तलाक, चेहरे पर फेंक दी गर्म दाल

Talaq For Yogi Modi: यूपी के Ayodhya में CM योगी और PM मोदी की तारीफ करने भर से एक महिला को उसके शौहर ने तलाक दे दिया है. तारीफ करने के कारण उसके पति ने जलाने की कोशिश की और तीन तलाक भी दे दिया.

बीबी ने PM मोदी-CM योगी की तारीफ की तो शौहर ने दिया तलाक, चेहरे पर फेंक दी गर्म दाल

Triple Talaq for praising Modi and Yogi: उत्तर प्रदेश में एक तलाक का अनोखा मामला सामने आया है, मुस्लिम महिलाओं के लिए भले ही तीन तलाक का कानून बना हो लेकिन महिलाएं तीन तलाक का अभी भी शिकार हो रही है. ऐसा ही ताजा मामला बहराइच जिले से सामने आया है.

योगी-मोदी की तारीफ की, शौहर ने दिया तलाक
भगवान राम की नगरी अयोध्या में एक मुस्लिम महिला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करना बहुत महंगा पड़ गया. पति को पत्नी से मुंह से योगी और मोदी की तारीफ अच्छी नहीं लगी, PM मोदी-CM योगी की तारीफ सुनकर पति को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी बीवी का चेहरा जला दिया. इसके बाद उसने उसे तीन तलाक भी दे दिया. 

यह भी पढ़ें: तालिबान का नया फरमान- महिलाओं का चेहरा दिखा, बातचीत की तो उधेड़ दी जाएगी चमड़ी

गर्म दाल भी फेंकी
न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक मरियम नाम की महिला ने यूपी के बहराइच में पुलिस को दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि इससे पहले, उसे पीटा भी गया था और उस पर गर्म दाल फेंकी थी.अपनी पत्नी को आग के हवाले कर दिया और फिर तीन तलाक देकर तलाक दे दिया.

अब जानिए पूरा मामला, 
यूपी के बहराइच जिले से तीन तलाक का अनोखा मामला सामने आया है. बहराइच जिले के जरवल थाना क्षेत्र की रहने वाली मरियम नाम की लड़की का निकाह दिसंबर 2023 में अयोध्या के दिल्ली दरवाजा के रहने वाले अरशद के साथ हुआ था. दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. इसी बीच  पीड़िता मरियम अयोध्या घूमने के लिए निकली. उसने अयोध्या में अयोध्या की खूबसूरती और विकास काम देख अपने पति से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर दी.

पति ने की मारपीट
लेकिन यह बात मरियम के शौहर को नागवार गुजरी. अरशद मरियम पर आग बबूला हो गया और घर पहुंचने के बाद दोनों के बीच काफी कहा सुनी और मारपीट हुई. इस दौरान अरशद ने बीवी से मारपीट की और तीन तलाक दे दिया.

ससुराल वालों गंभीर आरोप
पीड़िता मरियम का आरोप है कि मोदी और योगी की तारीफ करने के बाद हमारे ससुराल वाले हमसे नफरत करने लगे और मारपीट करने के बाद आखिरकार पति अरशद ने तीन तलाक दे दिया. मेरी जिंदगी बर्बादी की कगार पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें: एक आइडिया दीजिए, जीत लीजिए 48 लाख रुपये, सभी के लिए खुला ऑफर

पीड़िता ने सीएम योगी लगाई न्याय की गुहार
पीड़ित युवती ने बताया घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है, लेकिन पुलिस आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. अब उसने CM पोर्टल पर शिकायत कर सुरक्षा की मांग की है. वहीं पीड़िता ने सास, छोटी ननद और देवरों पर मारपीट का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news