त्रिपुरा: पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी करेंगे प्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपनी अपनी पार्टियों के लिए त्रिपुरा में प्रचार करेंगे.

त्रिपुरा: पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी करेंगे प्रचार

अगरतला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपनी अपनी पार्टियों के लिए त्रिपुरा में प्रचार करेंगे.

प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता नबेंदू भट्टाचार्या ने कहा कि पीएम मोदी का छह अप्रैल को त्रिपुरा का दौरा करने और गोमती जिले के उदयपुर में एक जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है. पीएम मोदी ने गत नौ फरवरी को यहां एक सभा को संबोधित किया था और कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया था.

भट्टाचार्या ने कहा कि मोदी और शाह के अलावा पार्टी महासचिव राम माधव और कई अन्य भी प्रचार के लिए आएंगे लेकिन उनकी यात्राओं की तिथियों को अभी रूप नहीं दिया गया है.

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष तपस डे ने कहा कि कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक ने त्रिपुरा के लिए प्रचार करने वाले नेताओं की सूची भेजी है. प्रचार करने वाले नेताओं में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, सचिन पायलट, ज्योतिरादित्य सिंधिया, नवजोत सिंह सिद्धू और शर्मिष्ठा मुखर्जी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि इनके दौरों की तिथि को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है. 

राहुल गांधी ने गत 20 मार्च को खुमुलवंग में एक जनसभा को संबोधित किया था. प्रदेश वाम मोर्चा संयोजक एवं माकपा के वरिष्ठ नेता बिजन धर ने कहा कि पार्टी ने अभी यह निर्णय नहीं किया है कि प्रचार के लिए बाहर से नेताओं को लाया जाएगा या नहीं. 

प्रदेश में दो सीटें हैं पश्चिमी त्रिपुरा और पूर्वी त्रिपुरा. मतदान क्रमश: 11 और 18 अप्रैल को होगा.