Twitter India के हेड Manish Maheshwari का तबादला, अमेरिका में हुई नई तैनाती
Advertisement
trendingNow1964221

Twitter India के हेड Manish Maheshwari का तबादला, अमेरिका में हुई नई तैनाती

ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी का तबादला कर दिया गया है. उन्हें अब भारत से दूर अमेरिका में भेजा गया है.

मनीष माहेश्वरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ट्विटर इंडिया (Twitter India) के हेड मनीष माहेश्वरी (Manish Maheshwari) का तबादला कर दिया गया है. कंपनी ने उन्हें अब अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में नई तैनाती दी है. वहां पर उन्हें कंपनी के रेवेन्यू स्ट्रेटजी और ऑपरेशन विभाग में सीनियर डायरेक्टर बनाया है. 

  1. कंपनी के साथ बने हुए हैं मनीष माहेश्वरी- ट्विटर
  2. बीजेपी नेताओं के साथ हो चुका है विवाद
  3. कांग्रेस ने भी लगाया ट्विटर पर आरोप

कंपनी के साथ बने हुए हैं मनीष माहेश्वरी- ट्विटर

Twitter के जापान और एशिया पैसिफिक एरिया के वाइस प्रेसिडेंट Yu Sasamoto ने कहा कि मनीष माहेश्वरी (Manish Maheshwari) अब भी कंपनी के साथ बने हुए हैं. उन्हें अब एक नई भूमिका निभाने के लिए अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को भेजा गया है. वहां पर वे कंपनी में सीनियर डायरेक्टर की जिम्मेदारी निभाएंगे. 

बीजेपी नेताओं के साथ हो चुका है विवाद

बताते चलें कि ट्विटर (Twitter India) कंपनी पिछले काफी समय से विवादों में चल रही है. कंपनी ने टूलकिट मामले में बीजेपी के कई नेताओं के ट्वीट के आगे 'मैनिपुलेटिड' का टैग लगा दिया था. इसके साथ ही देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद समेत कई नेताओं के ट्विटर हैंडल लॉक कर दिए थे. हालांकि सरकार के विरोध के बाद वे सब अकाउंट बहाल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- New IT Rules की अनदेखी पर हाई कोर्ट खफा, Twitter को दिया 'आखिरी मौका'

कांग्रेस ने भी लगाया ट्विटर पर आरोप

यह विवाद अभी जारी ही था कि इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में रेप पीड़िता लड़की के परिजनों के फोटो ट्वीट कर दिए. जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. पब्लिक के विरोध के बाद ट्विटर इंडिया (Twitter India) ने राहुल गांधी का अकाउंट लॉक कर दिया. उनके इस फोटो को रिट्वीट करने पर कंपनी ने कांग्रेस के कई दूसरे नेताओं के ट्विटर हैंडल भी निलंबित किए. इसके बाद से कांग्रेस के नेता ट्विटर इंडिया पर उखड़े हुए हैं.

LIVE TV

Trending news