उद्धव ठाकरे को अपनों से मिल रहा दर्द, अब इस करीबी ने छोड़ा साथ, शिंदे गुट में हुआ शामिल
Advertisement

उद्धव ठाकरे को अपनों से मिल रहा दर्द, अब इस करीबी ने छोड़ा साथ, शिंदे गुट में हुआ शामिल

Maharahtra Politics: शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कनाल शनिवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए और उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले की विस्तृत जांच की मांग की.

उद्धव ठाकरे को अपनों से मिल रहा दर्द, अब इस करीबी ने छोड़ा साथ, शिंदे गुट में हुआ शामिल

Maharahtra Politics: शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कनाल शनिवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हो गए और उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले की विस्तृत जांच की मांग की. गौरतलब है कि पिछले साल आयकर विभाग ने कनाल के ठिकानों पर छापा मारा था. वह आदित्य ठाकरे के नेतृत्व वाली युवा सेना की कोर कमेटी का हिस्सा थे.

कनाल, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उनके बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे और व अन्य विधायकों की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. शिवसेना में शामिल होने के बाद कनाल ने कहा, 'कल अगर लोग कहते हैं कि मैं (अभिनेता) सुशांत सिंह राजपूत या (उनकी पूर्व मैनेजर) दिशा सालियान मामले के कारण आपसे जुड़ा हूं...तो मैं आपसे हाथ जोड़कर कहना चाहता हूं कि कृपया इसकी जांच करें.'

उन्होंने आगे कहा, 'अगर मेरा नाम सामने आए तो आप मुझे जूतों से मार सकते हैं. इस मामले में विस्तृत जांच की जरूरत है और इसके लिए मैं कहीं भी जा सकता हूं.' कनाल के पार्टी छोड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुये आदित्य ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया और कहा कि जो लोग 'वॉशिंग मशीन' में कूदना चाहते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं.

बीएमसी में घोटाला कर रहे अधिकारियों को जेल भेजा जाएगा: आदित्य ठाकरे

शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने शनिवार को कहा कि बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) में कई घोटाले हो रहे हैं तथा जब उनकी पार्टी महाराष्ट्र में सत्ता में आयेगी तब वह इनमें शामिल बीएमसी अधिकारियों को जेल भेजेगी. दक्षिण मुंबई में महानगर पालिका मुख्यालय के बाहर एक रैली को संबोधित करते हुए आदित्य ठाकरे ने नगर निकाय की पक्की सड़क बनाने, बजरी , फर्नीचर एवं सैनेटरी पैड की खरीद में कथित अनियमितताओं का आरोप लगाया. पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि इस महानगर को लूटा जा रहा है क्योंकि एकनाथ शिंदे सरकार पिछले एक साल से बस घोटालों में लगी है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news