विजयादशमी पर शिवाजी पार्क में गरजे उद्धव, बोले- सीताजी की तरह शिवसेना का हरण किया गया
Advertisement
trendingNow11929264

विजयादशमी पर शिवाजी पार्क में गरजे उद्धव, बोले- सीताजी की तरह शिवसेना का हरण किया गया

Dussehra: उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम बकासुर का दहन करेंगे. श्री राम ने रावण का वध किया क्यों? रावण शिवभक्त था पर रावण ने सीताहरण किया था. शिवसेना का भी हरण किया गया.

विजयादशमी पर शिवाजी पार्क में गरजे उद्धव, बोले- सीताजी की तरह शिवसेना का हरण किया गया

Uddhav Thackeray: मुंबई के शिवाजी पार्क में आयोजित दशहरा रैली में शिवसेना यूबीटी के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सरकार पर जमकर हमला बोला है. विजयदशमी के मौके पर आयोजित रैली में उन्होंने शिंदे सरकार की आलोचना की. उन्होंने कहा कि देश केवल निर्णय की राह नही देख रहा है. चुनाव में जनता निर्णय लेगी कि असली शिवसेना किसकी है. उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र की शिंदे सरकार के साथ-साथ केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चुनाव कराएं और जनता आपको बताएगी कि असली शिवसेना कौन है? मैं आपको महाराष्ट्र में चुनाव कराने की चुनौती देता हूं.

असल में विजयदशमी के मौके पर आयोजित रैली में शिवसेना यूबीटी के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने जनता को संबोधित किया है. उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी वंशवाद पर हमला करते हैं. मुझे अपने वंश, अपनी विरासत पर गर्व है. मोदी पहले परिवारवाद में विश्वास करना शुरू करें, फिर दूसरों के परिवारों पर हमला करें. शिवसेना विधायकों को अयोग्य ठहराने में देरी हो रही है. स्पीकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन नहीं कर रहे हैं. यह संविधान में वर्णित कानून का उल्लंघन है.

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी जाति के मुकाबले जाति को बढ़ावा दे रही है और समाज को बांट रही है. कई राज्यों में बीजेपी ने अपने कई गठबंधनों का इस्तेमाल खत्म होते ही उन्हें छोड़ दिया. उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र की शिंदे सरकार पर बड़ा हमला बोला. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव कराएं और जनता आपको बताएगी कि असली शिवसेना कौन है? मैं आपको महाराष्ट्र में चुनाव कराने की चुनौती देता हूं.

उद्धव ठाकरे ने यह भी कहा कि जब वह मुख्यमंत्री थे, तो उन्होंने कभी भी पुलिस से मराठा समेत किसी भी प्रदर्शनकारी पर लाठीचार्ज करने के लिए नहीं कहा था, लेकिन जालना में मराठा समुदाय को बुरी तरह पीटा गया। ठाकरे ने कहा कि मौजूदा सरकार जनरल डायर सरकार है जिसने निर्दोष प्रदर्शनकारियों पर गोली चलाने का आदेश दिया था.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम बकासुर का दहन करेंगे. श्री राम ने रावण का वध किया क्यों? रावण शिवभक्त था पर रावण ने सीताहरण किया था. शिवसेना का भी हरण किया गया. श्री राम ने रावण का वध किया. हमारा धनुष वाण भी चुराया गया है. पर जैसे हनुमान ने रावण की लंका जलाई वैसे लोग हमारे सामने हैं.

Trending news