Ujjain Viral Video: दर्शन करके लौटे शख्स ने मौत को दी मात, चलती रेल की पटरियों के बीच गिरा; लेकिन नहीं आई एक खरोंच
Advertisement

Ujjain Viral Video: दर्शन करके लौटे शख्स ने मौत को दी मात, चलती रेल की पटरियों के बीच गिरा; लेकिन नहीं आई एक खरोंच

Ujjain News in Hindi: दर्शन करके लौट रहे शख्स ने मौत को मात दे दी. आपको बता दें कि उज्जैन महाकाल से दर्शन करके लौट रहे मिथुन नाम का शख्स मालवा एक्सप्रेस में चढ़ते हुए फिसलकर पटरियों के बीच जा गिरा और उसके ऊपर से ट्रेन की डिब्बे निकल गए लेकिन उसे एक खरोंच तक नहीं आई.

 

Ujjain Viral Video

Ujjain Mahakal Temple: महाकाल का दर्शन करने के बाद काल यानी मृत्यु भी दर्शनार्थी को छू नहीं पाती है, ऐसा ही एक 'अनोखा चमत्कार' एक शख्स के साथ हुआ. आपको बता दें कि उज्जैन महाकाल का दर्शन करके लौट रहे एक शख्स ने सामने आई मौत को भी चकमा दे दिया. दर्शन करके लौट रहा ये शख्स  रेल की पटरियों के बीच जा गिरा और ट्रेन के दो डिब्बे भी उसके ऊपर से गुजर गए फिर भी व्यक्ति को कुछ नहीं हुआ और उसे सही सलामत बचा लिया गया.

क्या है पूरा मामला?

मालवा एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर एक शख्स उज्जैन महाकाल का दर्शन करके घर लौट रहा था. तभी अचानक ट्रेन में चढ़ते हुए वह रेल की पटरियों के बीच जा गिरा लेकिन उसे एक खरोंच भी नहीं आई. इस दौरान शख्स के ऊपर से दो रेल के डिब्बे पर निकल गए. आपको बता दें कि हादसे के दौरान मौजूद रेलवे के जवानों ने जब पूरा दृश्य देखा और तुरंत रेलवे गार्ड की मदद से ट्रेन को रुकवाया और वहां से एक शख्स को जिंदा निकाला. इस खतरनाक हादसे की चपेट में आए शख्स का नाम मिथुन था जो शाजापुर के अकोदिया का रहने वाला था.

हादसे के दौरान बेहोश हो गया मिथुन

जब जवानों ने पटरियों के बीच देखा तब वह बेहोश मिला, फिर स्टेशन मास्टर की मदद से मिथुन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां मौजूद लोग ये देखकर दंग थे कि इतने बड़े जानलेवा हादसे के बाद भी मिथुन को एक चोट तक नहीं आई. मिथुन की जान बचाने के लिए स्टेशन पर मौजूद गार्ड्स की लोगों ने सराहना की. आरपीएफ इंडिया ने इस घटना से जुड़ा एक वीडियो को अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से पोस्ट किया है, जो वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news