Umesh Pal Murder Case: 'अतीक के 1 बेटे का होगा एनकाउंटर!', अखिलेश यादव के चाचा ने किया बड़ा दावा
Advertisement

Umesh Pal Murder Case: 'अतीक के 1 बेटे का होगा एनकाउंटर!', अखिलेश यादव के चाचा ने किया बड़ा दावा

Ram Gopal Yadav Statement: रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) ने फर्जी एनकाउंटर (Fake Encounter) का मुद्दा उठाया है. रामगोपाल ने अतीक अहमद (Atique Ahmed) के 1 बेटे की हत्या हो जाने का दावा किया है.

Umesh Pal Murder Case: 'अतीक के 1 बेटे का होगा एनकाउंटर!', अखिलेश यादव के चाचा ने किया बड़ा दावा

Prayagraj Murder Case: उमेश पाल मर्डर मामले (Umesh Pal Murder Case) में शामिल लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. 2 का एनकाउंटर किया जा चुका है. इस केस में माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटों को भी गिरफ्तार किया गया है. इस बीच समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता और अखिलेश यादव के चाचा रामगोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) ने बड़ा बयान दिया है. रामगोपाल यादव ने कहा कि जब असल आरोपी नहीं मिल रहा है तो दबाव ऊपर से है कि मारो, जो पकड़ में आ जाएगा उसे मारेंगे. अभी तो अतीक के लड़कों को पकड़ ले गए, उनमें से एक की हत्या हो जाएगी.

'अतीक अहमद के बेटे की होगी हत्या'

रामगोपाल यादव ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में यूपी सरकार और पुलिस प्रसाशन पर निशाना साधा. रामगोपाल यादव ने कहा कि प्रयागराज हत्याकांड मामले में अतीक अहमद के लड़कों को पकड़ा गया है. उनमें भी एक की हत्या हो जाएगी. आदमी को जीवन का मौलिक अधिकार है. किसी का जीवन नहीं ले सकते हैं.

उठाया फर्जी एनकाउंटर का मुद्दा

सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि आज नहीं तो कल दूसरी व्यवस्था बनेगी. फर्जी एनकाउंटर करने वाले लोग नेता हैं. वे सभी बच जाते हैं लेकिन अधिकारी फंस जाते हैं. इनके ऊपर हत्या का केस भी दर्ज होगा. अतीक अहमद की पत्नी ने पहले भी कोर्ट में कहा है कि बेटों को पुलिस पकड़ कर ले गई है. उसका फर्जी एनकाउंटर होगा. उन्होंने ये भी कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर हम लोग तैयार हैं. क्या रणनीति है अभी नहीं बताएंगे. इस होली पर नेताजी की कमी सभी को खलेगी.

अतीक के गुर्गों पर एक्शन जारी!

गौरतलब है कि हाल ही में राजू पाल मर्डर केस के गवाह उमेश पाल की हत्या हो गई थी. इसका आरोप साबरमती की जेल में बंद माफिया अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर लगा था. यूपी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जांच के दौरान मुठभेड़ में इस केस से जुड़े दो लोगों का एनकाउंटर किया जा चुका है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news