कोरोना से ठीक होने के बाद केंद्रीय मंत्री Ramesh Pokhriyal Nishank को आई समस्या, एम्स में भर्ती
Advertisement

कोरोना से ठीक होने के बाद केंद्रीय मंत्री Ramesh Pokhriyal Nishank को आई समस्या, एम्स में भर्ती

Education Minister Ramesh Pokhriyal Health Updates: दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के अधिकारियों ने बताया कि कोरोना से उबरने के बाद होने वाली समस्याओं की वजह से केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रमेश पोखरियाल निशंक (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) को कोरोना वायरस से उबरने के बाद होने वाली समस्याओं को लेकर दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. एम्स अधिकारियों की ओर से मंगलवार को इस बात की जानकारी दी गई.

12वीं की परीक्षा पर आज आना है फैसला

बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) और काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (CICSE) की 12वीं बोर्ड परीक्षा 2021 को लेकर आज फैसला आना है. हालांकि केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank)  की तबीयत खराब होने की वजह से एग्जाम पर फैसला टल सकता है. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

9 मई को मिली थी अस्पताल से छुट्टी

रमेश पोखरियाल निशंक (Ramesh Pokhriyal Nishank) को कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद 9 मई को एम्स (AIIMS) से डिस्चार्ज किया गया था. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर डॉक्टरों की टीम का आभार जताया था. उन्होंने लिखा, 'कोरोना वायरस संक्रमण के कारण एम्स दिल्ली में अपने इलाज के पश्चात सकुशल घर वापसी पर एम्स की कोविड चिकित्सक टीम को हृदय की गहराइयों से धन्यवाद और विनम्रतापूर्वक आभार.'

लाइव टीवी

Trending news