Unnao Case पर बोलीं Priyanka Gandhi- परिवार को नजरबंद करके सरकार को क्या हासिल होगा?
Advertisement

Unnao Case पर बोलीं Priyanka Gandhi- परिवार को नजरबंद करके सरकार को क्या हासिल होगा?

Unnao Case: उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी व पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने उन्नाव केस को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने तीसरी लड़की को इलाज के लिए दिल्ली शिफ्ट किए जाने की मांग की है. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रद्रेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में दो लड़कियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने और एक लड़की के बेसुध पाए जाने की घटना को ‘दिल दहला देने वाली’ बताया है. प्रियंका गांधी ने मांग की है कि तीसरी लड़की को इलाज के लिए दिल्ली पहुंचाया जाए.

जांच प्रभावित करने की कोशिश?

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट किया, ‘उन्नाव की घटना दिल दहला देने वाली है. लड़कियों के परिवार की बात सुनना एवं तीसरी बच्ची को तुरंत अच्छा इलाज मिलना जांच-पड़ताल एवं न्याय की प्रक्रिया के लिए बेहद जरूरी है.’ प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है खबरों के अनुसार पीड़ित परिवार को नजरबंद कर दिया गया है. यह न्याय के कार्य में बाधा डालने वाला काम है. आखिर परिवार को नजरबंद करके सरकार को क्या हासिल होगा ? 

यह भी पढ़ें; बंगाल: मंत्री Jakir Hossain पर हुए हमले को लेकर Mamata Banerjee का आया रिएक्शन, दिया बड़ा बयान

क्या है मामला

गौरतलब है कि उन्नाव (Unnao) जिले के असोहा इलाके के बबुरहा गांव के बाहर बुधवार को दलित समुदाय की तीन लड़कियां बेसुध मिलीं. अस्पताल ले जाने पर उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस अधीक्षक (SP) आनंद कुलकर्णी ने बताया कि बबुरहा गांव में एक ही परिवार की 15,14 और 16 साल की तीन लड़कियां अपराह्न करीब तीन बजे जानवरों के लिए चारा लेने घर से निकली थीं. देर शाम तक वापस ना आने पर परिजनों ने उनकी तलाश की तो वे तीनों गांव के बाहर खेत में बेसुध पड़ी मिलीं. वे एक दुपट्टे से बंधी हुई थीं. उन्होंने कहा कि दो लड़कियों की मौत हो गई और तीसरी लड़की को गंभीर हालत में उन्नाव जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया गया.

LIVE TV

Trending news