यूपी विधान सभा चुनाव के लिए BJP ने बनाया खास प्लान, 11 सितंबर से शुरू होगा अभियान
Advertisement
trendingNow1983368

यूपी विधान सभा चुनाव के लिए BJP ने बनाया खास प्लान, 11 सितंबर से शुरू होगा अभियान

अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने खास प्लान बनाया है और इसके लिए कल (11 सितंबर) से बूथ विजय अभियान की शुरुआत करेगी.

योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अगले साल उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है. यूपी चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने खास प्लान बनाया है और इसके लिए कल (11 सितंबर) से अभियान की शुरुआत करेगी. पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) बूथ विजय अभियान की शुरुआत करेंगे, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के अलावा यूपी के सभी मंत्री शामिल होंगे.

  1. बीजेपी बूथ विजय अभियान की शुरुआत करेगी
  2. 27000 शक्ति केंद्रों को जोड़ा जाएगा
  3. तीन चरणों में चलेगा बूथ विजय अभियान

27000 शक्ति केंद्रों को जोड़ा जाएगा

उत्तर प्रदेश में भाजपा (BJP) चुनाव से पहले हर बूथ तक पहुंचने की तैयारी में जुट गई है और पार्टी ने इसकी रूपरेखा तैयार कर ली है. इस अभियान से बीजेपी के 27000 शक्ति केंद्रों को जोड़ा जाएगा. 10 दिनों तक चलने वाले इस अभियान के तहत मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ और अन्य नेता किसी न किसी शक्ति केंद्र से जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- कोरोना से जंग के लिए BJP ने तैयार किए 7 लाख वॉलंटियर्स, JP Nadda ने बताया अगला लक्ष्य

तीन चरणों में चलेगा बूथ विजय अभियान

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) 11 सितंबर को लखनऊ में बूथ विजय अभियान का शुभारंभ करेंगे और प्रदेश के 27700 शक्ति केंद्रों में से किसी एक पर जाएंगे. वहीं, अन्य शक्ति केंद्रों के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रूप से संबोधित करेंगे. बीजेपी का बूथ विजय अभियान विधान सभा चुनाव तक तीन चरणों में चलेगा.

धर्मेंद्र प्रधान को बनाया गया यूपी चुनाव प्रभारी

बता दें कि पार्टी ने यूपी विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election) से पहले संगठन में बड़ा फेरबदल किया है और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) को यूपी चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) को यूपी चुनाव का सह प्रभारी बनाया गया है. इसके अलावा बीजेपी ने सरोज पांडे, अर्जुन राम मेघवाल, शोभा करंदलाजे, विवेक ठाकुर, कैप्टन अभिमन्यू और अन्नपूर्णा देवी को यूपी चुनाव का सह प्रभारी बनाया है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news