Terrorists के शुभचिंतकों पर जमकर बरसे CM Yogi Adityanath, कहा- रच रहे थे बड़ी साजिश
Advertisement
trendingNow1943999

Terrorists के शुभचिंतकों पर जमकर बरसे CM Yogi Adityanath, कहा- रच रहे थे बड़ी साजिश

CM Yogi Adityanath ने कहा कि आगरा में Samajwadi Party के कार्यकर्ताओं ने देश विरोधी नारेबाजी की. पहले भी आतंकियों पर से समाजवादी पार्टी ने केस वापस लेने में अपनी सहमति दी थी.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो) | फोटो साभार: PTI

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने देश विरोधी ताकतों के समर्थन में बयानबाजी करने के लिए विपक्षी नेताओं को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि देश विरोधी नारे लगाने वाले विपक्ष का चेहरा बेनकाब करना होगा. बीजेपी (BJP) प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi Attack On Opposition) विपक्ष पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के शुभचिंतक विपक्ष की नकारात्मकता से लोगों को बचाना होगा.

  1. मूकबधिर बच्चों को बनाया गया टूल- सीएम योगी
  2. सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की थी कोशिश- सीएम योगी
  3. लव जेहाद के खिलाफ कदम उठाने से विपक्ष परेशान- सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि लव जेहाद के खिलाफ हमने कदम उठाया तो विपक्ष को परेशानी हो रही है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को विपक्ष के भ्रम और छल से सतर्क रहने की नसीहत दी है.

विपक्ष ने किया भ्रम फैलाने का काम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोगों को विपक्ष की नकरात्मकता से बचाना होगा. याद रखिए कोरोना काल में ये चेहरे कहीं नहीं दिखाई दिए. ये लोग अपने-अपने स्तर पर सिर्फ भ्रम की स्थिति पैदा करके नकरात्मक स्थितियां पैदा कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- अटक गई सिद्धू की ताजपोशी? जानिए पंजाब कांग्रेस में क्या चल रहा है

धर्मांतरण के मुद्दे पर सीएम योगी ने क्या कहा?

सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कैसे बयानबाजी कर रहा है, इसे लोगों को बताना होगा. साजिश करने वाले मूकबधिर बच्चों को टूल बनाकर, उन्हें अपनी ही व्यवस्था के खिलाफ खड़ा करके भयानक स्थितियां पैदा करने की कोशिश कर रहे थे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी के एजेंडे में देश हमेशा सर्वोपरि रहा है. वहीं विपक्षी नेता देश की सुरक्षा को लेकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं. सुरक्षा एजेंसियों पर सवाल उठाए जा रहे हैं. कुछ लोग जिहादी एजेंडे के तहत मूक बधिर बच्चों को निशाना बना रहे थे और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ रहे थे. ये मामूली घटना नहीं थी बहुत बड़ी साजिश रची जा रही थी.

समाजवादी पार्टी पर सीएम योगी का हमला

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी राजनीति के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ करने से नहीं चूक रही. आगरा में सपा कार्यकर्ताओं ने देश विरोधी नारेबाजी की. यही उनकी असलियत है. पहले भी आतंकी गतिविधियों में शामिल लोगों पर से समाजवादी पार्टी ने मुकदमे वापस लेने में अपनी सहमति जताई थी.

ये भी पढ़ें- 13 साल की चीयरलीडर पर चाकू से 114 बार किए ताबड़तोड़ वार, पैर पर लिख दिया 'कर्मा'

सीएम योगी ने कहा कि लव जेहाद के खिलाफ हमने कदम उठाया तो इनको परेशानी हो रही है. हमको लोगों को बताने की जरूरत है कि ये जो कह रहे हैं वो क्या है, हमें इनके चेहरे बेनकाब करने होंगे.

उन्होंने कहा कि 4 साल पहले गांव, गरीब, किसान, नौजवान और महिलाएं सरकार के एजेंडे में नहीं होते थे. ये सिर्फ वोटबैंक तक सीमित होते थे. लेकिन इनके लिए जो योजनाएं बनीं उसका परिणाम सामने आ रहा है. आज एक क्लिक पर पैसा गरीब के खाते में जा रहा है. हमने किसी की जाति या मजहब नहीं देखा.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news