Viral News: नोटों से सजाया बिस्तर, 500 की गड्डियों के साथ SHO के बच्चों की फोटो वायरल, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow11759863

Viral News: नोटों से सजाया बिस्तर, 500 की गड्डियों के साथ SHO के बच्चों की फोटो वायरल, मचा हड़कंप

Trending Story: नोटों के बंडलों की कुल रकम कितनी है, इसकी जानकारी पुलिस विभाग ने नहीं दी. वैसे वायरल तस्वीर में दिख रहे बंडलों के आधार पर दावा किया जा रहा है कि कुल नोटों की कीमत 13 लाख रुपये से ज्यादा है. फोटो की सच्चाई जानने के लिए बेहटा मुजावर थानेदार रमेश चंद्र से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया.

Viral News: नोटों से सजाया बिस्तर, 500 की गड्डियों के साथ SHO के बच्चों की फोटो वायरल, मचा हड़कंप

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में 500-500 रुपये की 27 गड्डियों के साथ सोशल मीडिया पर दो बच्चों की तस्वीर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. जिले के एसपी ने बेहटा मुजावर थाना के SHO को हटाते हुए उन्हें पुलिस लाइन से अटैच कर दिया है. गुरुवार को एक पुलिस अफसर ने बताया कि मामले की जांच बांगरमऊ के क्षेत्राधिकारी को सौंपी गई है.

बांगरमऊ के सीओ पंकज सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर गुरुवार को बेहटा मुजावर थाना के प्रभारी निरीक्षक (SHO) रमेश चंद्र साहनी के परिजनों की फोटो नोटों के बंडलों के साथ सामने आई, जिसका संज्ञान लेकर SP सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बेहटा मुजावर के एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया. उन्होंने बताया , 'एसपी ने इस मामले की जांच मुझे सौंपी है और मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है.'

नोटों के बंडलों की कुल रकम कितनी है, इसकी जानकारी पुलिस विभाग ने नहीं दी. वैसे वायरल तस्वीर में दिख रहे बंडलों के आधार पर दावा किया जा रहा है कि कुल नोटों की कीमत 13 लाख रुपये से ज्यादा है. फोटो की सच्चाई जानने के लिए बेहटा मुजावर थानेदार रमेश चंद्र से संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया.

क्या है तस्वीर में

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में दो बच्चे 500-500 रुपये की 27 गड्डियों के साथ एक बिस्तर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. अन्य तस्वीरों में बच्चों के साथ अन्य लोग भी नोटों की गड्डियों के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. कुछ देर बाद सार्वजनिक तस्वीर को लेकर दावा किया गया कि यह जिले के बेहटा मुजावर थाने में तैनात थाना प्रभारी रमेश चंद्र साहनी के घर की हैं.

इस मामले का एसपी उन्नाव सिद्धार्थ शंकर मीणा ने संज्ञान लिया और थाना प्रभारी रमेशचंद्र साहनी को लाइन हाजिर कर जांच के आदेश दे दिए. पुलिस सूत्रों के अनुसार दो साल पहले रमेशचंद्र हरदोई जिले से तबादला होकर उन्नाव आए और जिसके बाद उन्हें बेहटा मुजावर थाने का प्रभार सौंपा गया था.

(पीटीआई इनपुट के साथ)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news