हाथरस कांड: यूपी के डीजीपी और अपर मुख्य सचिव ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात
Advertisement
trendingNow1759108

हाथरस कांड: यूपी के डीजीपी और अपर मुख्य सचिव ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात

यूपी पुलिस के डीजीपी एच सी अवस्थी हाथरस पहुंचे हैं. उनके साथ ही यूपी सरकार के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी भी मौजूद हैं.

परिवार से मुलाकात करते एच सी अवस्थी और अवनीश अवस्थी

हाथरस: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से हाथरस मामले में कड़ी कार्रवाई के आदेश के बाद प्रशासन जाग गया है. इस मामले में यूपी पुलिस के डीजीपी एच सी अवस्थी हाथरस पहुंचे हैं. उनके साथ ही यूपी सरकार के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी भी मौजूद हैं. दोनों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उनकी बातें सुनी. दोनों अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को इंसाफ मिलने का भरोसा दिलाया है.

  1. डीजीपी ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात
  2. अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी भी मौजूद
  3. योगी आदित्यनाथ ने दिया है दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन

पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात
यूपी के दो शीर्षस्थ अधिकारियों ने हाथरस में अधिकारियों से पूरी घटना की जानकारी ली है और सुरक्षा इंतजामों के साथ ही परिवार को मदद पहुंचने संबंधी कामों का जायजा लिया. इसके बाद दोनों अधिकारियों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की

राहुल गांधी ने भी पीड़ित परिवार से मिलने का किया है ऐलान
कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए दिल्ली से रवाना हो चुके हैं. वो तीन दिन में दूसरी बार परिवार से मिलने की कोशिश कर रहे हैं. दो दिन पहले उन्हें रास्ते से वापस लौटा दिया गया था. हाथरस गैंगरेप हत्याकांड से जुड़े गांव में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. गांव में मीडिया और पुलिस का जमावड़ा हर तरफ है.

क्या है पूरा मामला?
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में 14 सितंबर ऐसी हैवानियत सामने आई जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया. बताया जा रहा है कि 19 साल की लड़की के साथ पहले आरोपियों ने गैंगरेप (Gangrape) किया और उसके बाद उसकी जीभ काट दी ताकि वह किसी के सामने कुछ न बोल सके.  इतना ही नहीं दरिदों ने उसके साथ मारपीट कर रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी. बाद में लड़की को अस्पताल में भर्ती तो कराया गया था. लेकिन 15 दिन के बाद पीड़िता ने 29 सितंबर को सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया. 

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news