जंजीरों में जकड़ा नेता, हाथ में कटोरा लिए मांग रहा वोट की भीख; यूपी चुनाव की गजब तस्वीर
Advertisement
trendingNow11090658

जंजीरों में जकड़ा नेता, हाथ में कटोरा लिए मांग रहा वोट की भीख; यूपी चुनाव की गजब तस्वीर

UP Election: यूपी विधान सभा चुनाव में प्रत्याशियों के वोट मांगने के अलग-अलग तरीके देखने को मिल रहे हैं. इस क्रम में फिरोजाबाद के निर्दलीय प्रत्याशी का सबसे जुदा चुनाव प्रचार लोगों को खूब भा रहा है.

जंजीरों में जकड़ा नेता, हाथ में कटोरा लिए मांग रहा वोट की भीख; यूपी चुनाव की गजब तस्वीर

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में जीत के लिए वोट हासिल करने की होड़ मची हुई है. वोटर्स को लुभाने के लिए प्रत्याशी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस क्रम में फिरोजाबाद सदर विधानसभा सीट से एक निर्दलीय प्रत्याशी का वोट मांगने का अनोखा तरीका देखने को मिला है. 

चुनाव प्रचार का अनोखा अंदाज

हम बात कर रहे हैं निर्दलीय प्रत्याशी और चूड़ी श्रमिकों के नेता रामदास मानव की. आजकल उनके चुनाव प्रचार के अनोखे अंदाज की हर तरफ चर्चा हो रही है. फिरोजाबाद में 5 विधानसभा सीटें हैं. यहां तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान होना है.

कैदियों जैसा हाल बनाकर मांग रहे वोट

वोट मांगने के लिए रामदास मानव ने अपना हाल कैदियों जैसा बना लिया है. जंजीरों में जकड़े रामदास मानव हाथों में कटोरा लिए वोटर्स से वोटों की भीख मांग रहे हैं. वह अपने इस हुलिया में घर-घर जाकर लोगों से उन्हें वोट देने की अपील कर रहे हैं. साथ ही वह लोगों से 10 रुपये भी मांग रहे हैं.

चूड़ी श्रमिकों के लिए हमेशा बुलंद की आवाज

बता दें कि रामदास मानव फिरोजाबाद के बड़े मजदूर नेताओं में से एक हैं. चूड़ी श्रमिकों की मांगों को लेकर वह लंबे समय से आवाज उठाते आ रहे हैं. उनका चुनाव चिन्ह भी चूड़ी ही है.

रामदास ने क्यों बनाया ऐसा हाल 

बेड़ियों में जकड़े रामदास मानव से जब उनके इस हुलिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वर्तमान में श्रमिकों की ऐसी ही हालत है. उन्होंने कहा कि वे संकल्प ले चुके हैं.. अगर वह चुनाव हार गए तो हमेशा खुद को जंजीरों में जकड़े रखेंगे.

LIVE TV

Trending news