Watch: गणेश पूजा में हनुमान बनकर डांस कर रहे शख्स की मौत, देखिए आखिरी पलों का वीडियो
Advertisement
trendingNow11334636

Watch: गणेश पूजा में हनुमान बनकर डांस कर रहे शख्स की मौत, देखिए आखिरी पलों का वीडियो

Viral Video: यूपी के मैनपुरी में गणेश पंडाल में हनुमान जी का किरदार निभा रहे शख्स डांस करते वक्त अचानक जमीन पर गिर गए. पंडाल में मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक शख्स की जान चली गई.

Watch: गणेश पूजा में हनुमान बनकर डांस कर रहे शख्स की मौत, देखिए आखिरी पलों का वीडियो

Trending News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है, जहां गणेश पंडाल में नाचते-नाचते हनुमान बने एक शख्स की मौत हो गई. शख्स हनुमान जी वेश में स्टेज पर डांस कर रहा था. इसी दौरान अचानक से वो जमीन पर गिर गया. पंडाल में बैठे लोग ताली बजाते रहे. लेकिन काफी देर बाद जब लोग उसे हॉस्पिटल ले गए तो डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया.

डांस करते वक्त आया हार्ट अटैक

जानकारी के मुताबिक, ये मामला मैनपुरी जिले के मोहल्ला बंशी गोहरा का है. इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसे देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. गणेश पंडाल में नाचते नाचते 35 साल की उम्र के रवि शर्मा को अचानक दिल का दौरा पड़ा और वो जमीन पर गिर गए. लोगों को लगा वो डांस का हिस्सा है और वो ताली बजाते रहते हैं. लेकिन तब तक वो आदमी अपनी जान गंवा देता है.

डॉक्टर्स ने किया मृत घोषित

जब काफी देर तक शख्स नहीं उठता, तो स्टेज पर खड़े लोग उसे उठाने की कोशिश करते हैं. लेकिन कोई हलचल न होने पर उन्हें जिला अस्पताल में ले गया, जहां डॉक्टर्स ने रवि को मृत घोषित कर दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनकी मौत के बाद पूरे पंडाल में सन्नाटा हो जाता है. लोगों का कहना है कि रवि एक अच्छे कलाकार थे. वहीं सूचना मिलते ही रवि के परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि परिवार के लोग बिना पोस्टमार्टम कराए ही शख्स के शव को घर ले आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news