UP: मुजफ्फरनगर में टॉफी का लालच देकर 5 साल की बच्ची को साथ ले गया पड़ोसी, धर्म स्थल में किया यौन शोषण
Advertisement
trendingNow1958470

UP: मुजफ्फरनगर में टॉफी का लालच देकर 5 साल की बच्ची को साथ ले गया पड़ोसी, धर्म स्थल में किया यौन शोषण

 यूपी (UP) में मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले के मुजफ्फरनगर के चरथावल में एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप (Sexual Assault) का मामला सामने आया है. यह घटना एक धर्म स्थल में अंजाम दी गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरनगर: यूपी (UP) में मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले के मुजफ्फरनगर के चरथावल में एक 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप (Sexual Assault) का मामला सामने आया है. आरोप है कि टॉफी का लालच देकर पड़ोसी युवक उस बच्ची (Girl Child) को एक मस्जिद (Mosque) में ले गया और वहां पर उसके साथ वारदात को अंजाम दिया. 

  1. परिवार के साथ चरथावल कस्बे में रहती है बच्ची
  2. पिता की शिकायत पर आरोपी हुआ गिरफ्तार
  3. यूपी के मंत्री ने दिया ये बयान

परिवार के साथ चरथावल कस्बे में रहती है बच्ची

पुलिस के मुताबिक एक 5 साल की बच्ची (Girl Child) चरथावल कस्बे में अपने परिवार के साथ रहती है. पड़ोस में रहने वाला उवैश नाम का आरोपी बच्ची को टॉफी का लालच देकर मस्जिद (Mosque) में गया और वहां पर उसका यौन शोषण (Sexual Assault) किया. आरोपी उवैश ने मासूम बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने किसी के सामने इस हैवानियत का जिक्र किया तो वह उसके छोटे भाई को जान से मार देगा.

पिता की शिकायत पर आरोपी हुआ गिरफ्तार

हालांकि जब बच्ची (Girl Child) दर्द से कराहती हुई वापस लौटी तो उसने अपने मां-बाप को पूरी घटना बता दी. जिसके बाद पिता ने थाने में शिकायत की. एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि पिता की कंप्लेंट पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके बच्ची को मेडिकल जांच कराने भेज दिया. आरोपी उवैश को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया. 

ये भी पढ़ें- UP: 60 साल की बुजुर्ग महिला के साथ किया Rape, फिर Private Part में मिर्ची पाउडर डाल हुए फरार

यूपी के मंत्री ने दिया ये बयान

उधर बच्ची के साथ मस्जिद (Mosque) में रेप के मामले में यूपी सरकार के मंत्री और मुजफ्फरनगर से विधायक कपिल देव अग्रवाल ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पिछली सपा की सरकार में ऐसे मामलों पर चुप्पी साध ली जाती है लेकिन योगी सरकार में ऐसे बलात्कारियों पर सख्त कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में मस्जिद (Mosque) के इमाम और उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और पुलिस कार्रवाई कर रही है. 

LIVE TV

Trending news