छेड़खानी की शिकायत करने जा रही थी किशोरी, आरोपियों ने सरेआम फाड़े कपड़े, पिता का फोड़ा सिर

पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 323, 462, 354ए, 341, 324, 428, 506 और पॉक्सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

छेड़खानी की शिकायत करने जा रही थी किशोरी, आरोपियों ने सरेआम फाड़े कपड़े, पिता का फोड़ा सिर
इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चौरीचौरा इलाके के सरैया चौराहा पर मनचलों द्वारा मर्यादा को तार-तार का एक मामला सामने आया है. थाने पर पिता और भाभी के साथ पट्टीदारी के युवकों द्वारा छेड़खानी और विवाद की शिकायत करने जा रही किशोरी के साथ मारपीट की और सरेराह उसके कपड़े फाड़ दिए. विरोध करने पर पिता का सिर फोड़ दिया और महिला के साथ अश्‍लीलता करते हुए उसके साथ मारपीट की. हालांकि, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गोरखपुर के चौरीचौरा के एक गांव की किशोरी ने तीन माह पहले भी इसकी शिकायत की थी. लेकिन, पुलिस ने मामला सुलझा दिया था. पट्टीदारी के विवाद में तीन माह पहले किशोरी के साथ छेड़खानी की घटना हुई थी. जब 17 साल की किशोरी के साथ रविवार के दिन फिर घटना हुई, तो वो रविवार को पिता और भाभी के साथ थाने पर शिकायत करने जाने लगी.

किेशोरी का आरोप है कि इस दौरान दोनों सगे भाई गौतम और मुकेश सरैया चौराहा पर पहुंच गए और किशोरी के साथ छेड़खानी करने लगे. विरोध करने पर किशोरी के पिता का सिर फोड़ दिया और उसकी भाभी को गाल पर दांत से काट लिया. आरोप है कि इतने पर भी जब दोनों का मन नहीं भरा, तो उन्‍होंने किशोरी के कपड़े फाड़ दिए. किशोरी ने एक दुकान में घुसकर किसी तरह से अपनी लाज बचाई. दुकानदार ने उसे तन ढकने के लिए शॉल दिया. जब लोगों को माजरा समझ में आया, तो लोगों ने दोनों आरोपियों को घेर लिया. लेकिन, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 323, 462, 354ए, 341, 324, 428, 506 और पॉक्सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस संबंध में सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा ने बताया कि पट्टीदारी का पूर्व से विवाद चल रहा था. पुरानी बातों के कारण रविवार को झगड़ा हो गया. पीड़ित पक्ष शिकायत करने के लिए थाने आ रहा था. दूसरे पक्ष ने किशोरी के साथ बदतमीजी की. इस झगड़े में पीड़ित के पिता भी घायल हो गए. इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.