UP News: मुजफ्फरनगर के बाद मुराद नगर और हरिद्वार में कांवड़ियों का उत्पात, कारों में तोड़फोड़ और युवकों की धुनाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2356088

UP News: मुजफ्फरनगर के बाद मुराद नगर और हरिद्वार में कांवड़ियों का उत्पात, कारों में तोड़फोड़ और युवकों की धुनाई

Kanwar Yatra: सावन मास में चल रही कांवड़ यात्रा में लगातार कांवड़ियों द्वारा किए जा रहे उत्पात की खबरें सामने आ रही है. जहां कांवड़ियों द्वारा कांवड़ ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

UP News: सावन मास में चल रही कांवड़ यात्रा में लगातार कांवड़ियों द्वारा किए जा रहे उत्पात की खबरें सामने आ रही है. जहां कांवड़ खंडित होने के बाद गुस्साए कांवड़ियों ने रोड़ पर गाड़ी के साथ तोड़फोड़ की. ऐसी खबरें लगातार पिछले कुछ दिनों से सामने आ रही हैं. 

मुरादनगर में हुई तोड़फोड़
मुरादनगर में कावड़ खंडित होने से एक बार फिर गुस्साए कांवड़ियों ने मुरादनगर के पास गाड़ी में तोड़फोड़ की. कारचालक मोदीनगर से ऊखलारसी के लिए जा रहा था. गाड़ी से टक्कर के बाद कावड़ खंडित होने की बात कहते हुए गुस्साए कांवड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर गाड़ी में सवार लोगों को बचाया.  पुलिस अधिकारी द्वारा मौके पर पुहंचकर कावड़ियों को समझा कर वहां से निकाला. 

हरिद्वार में की पिटाई
कांवड मेले के दौरान हरिद्वार के बहादराबाद क्षेत्र में पुलिस को कानून व्यवस्था संभालना मुश्किल हो रहा है. शुक्रवार देर रात कांवड़ियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. कांवड़ियों ने युवक पर बाइक से टक्कर मारने और कांवड खंडित होने का आरोप लगाते हुए युवक को लात घूंसो से पीट-पीट कर घायल कर दिया. घटना बहादराबाद-धनौरी रोड की है. हंगामे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मेरठ से आए कांवड़ियों को समझा बूझकर बमुश्किल शांत कराया. घायल युवक नशे की हालत में बताया जा रहा है. आपको बता दें कि इसी क्षेत्र में शुक्रवार को कुछ कावड़ियों ने बहादराबाद थाने के दरोगा के साथ भी मारपीट की थी. बहादराबाद टोल प्लाजा पर खड़े कांवड़ियों के डीजे हटाने को लेकर गुस्साए कांवड़ियों ने दरोगा सुधांशु कौशिक पर हमला कर दिया. इस मामले में बहादराबाद थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें - मेरठ में कार वाले पर टूटा कांवड़ियों का कहर, कांवड़ को लगी टक्कर तो कर दी धुनाई

यह देखें - कांवड़ खंडित होने पर फिर दिखा कांवड़ियों का गुस्सा, कार में की तोड़फोड़, पुलिस ने सवारों को बचाया

Trending news