किडनैपर बोला- बच्चा मेरा कब्जे में, ले जाओ वरना...जानिए फिर एक घंटे बाद क्या हुआ
Advertisement

किडनैपर बोला- बच्चा मेरा कब्जे में, ले जाओ वरना...जानिए फिर एक घंटे बाद क्या हुआ

परिजनों ने पुलिस को खबर दी कि बच्चे के गायब होने के बाद एक फोन आया और कहा कि तुम्हारा बच्चा मेरे पास है, इसे ले जाओ वरना मार दूंगा.

किडनैपर बोला- बच्चा मेरा कब्जे में, ले जाओ वरना...जानिए फिर एक घंटे बाद क्या हुआ

नोएडा: उत्तर प्रदेश में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को बीच मंगलवार को नोएडा में उस वक्त पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया जब सूचना मिली की एक 2 साल का मासूम गायब हो गया है. परिजनों ने बताया कि घर के पास खेल रहा 2 साल का बच्चा लापता है, जिसे लेकर किडनैपर का कॉल आया है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में बदमाशों ने 8 महीने के बच्चे को गन प्वॉइंट पर रखा और लूट लिया घर

परिजनों ने पुलिस को खबर दी कि बच्चे के गायब होने के बाद एक फोन आया और कहा कि तुम्हारा बच्चा मेरे पास है, इसे ले जाओ वरना मार दूंगा. किडनैपिंग की सूचना लगते ही थाना 49 की पुलिस हरकत में आई और बच्चे की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने महज 1 घंटे में बच्चे को सेक्टर 71 से सकुशल बरामद कर परिवार वालों को सौंप दिया. हालांकि पुलिस अपहरणकर्ता को नहीं पकड़ पाई.

ये भी पढ़ें: क्रूरता की हदें पार उत्तराखंड की 'मित्र पुलिस' ने बाइक सवार के सिर में गोद दी चाबी, CM ने लिया संज्ञान

घटना का खुलासा करते हुए डीसीपी संकल्प शर्मा ने बताया कि आज दोपहर 12 बजे थाना 49 क्षेत्र के सरफाबाद से 2 साल के बच्चे के अपहरण की सूचना मिली थी. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्चे को महज 1 घंटे में सेक्टर 71 के पास से बरामद कर लिया है. साथ ही DCP ने दावा किया कि अपहरणकर्ता को जल्द पकड़ लिया जाएगा. उधर, बच्चे को पाकर राहत की सांस लेने वाले परिवार ने अपहरणकर्ता के बारे में बताया कि उसने अपना नाम सुल्तान बताया था और फिरौती के तौर पर कुछ नहीं मांगा.

WATCH LIVE TV:

Trending news