क्रूरता की हदें पार उत्तराखंड की 'मित्र पुलिस' ने बाइक सवार के सिर में गोद दी चाबी, CM ने लिया संज्ञान

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

क्रूरता की हदें पार उत्तराखंड की 'मित्र पुलिस' ने बाइक सवार के सिर में गोद दी चाबी, CM ने लिया संज्ञान
फाइल फोटो

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड की मित्र पुलिस का उधम सिंह नगर में क्रूर चेहरा उजागर हुआ है, यहां आरोप है कि चेकिंग के दौरान कहासुनी में पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार के माथे पर चाबी घुसा दी, जिससे उसके सिर से खून की धार बहने लगी. इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मामले पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें: कानपुर हत्याकांड में संदिग्ध भूमिका रखने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ SIT जांच शुरू

मामला रुद्रपुर का है, जहां सोमवार रात से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स के माथे पर बाइक की चाबी घुसी नजर आ रही है, साथ ही पूरा चेहरा लहुलूहान हो रखा है. आरोप है कि सिटी पैट्रोल यूनिट(CPU) के कर्मियों ने युवक के साथ ऐसा किया. वहीं, इस घटना के बाद काफी देर तक हंगामा भी हुआ, आरोप है पुलिस की हरकत से गुस्साए स्थानीय लोगों ने रुद्रपुर थाने का घेराव कर पथराव कर दिया. जिसके बाद स्थानीय विधायक को मामला शांत करवाने के लिए मौके पर पहुंचना पड़ा.

ये भी पढ़ें: UP की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखी CM को चिट्ठी, कहा 'जनता परेशान है'

उधर, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी इस घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने बताया कि रुद्रपुर घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है, फिलहाल CPU कर्मी वीरेंद्र चौहान और जगदीश को सस्पेंड कर दिया गया है. साथ ही इंदिरा चौकी के एसआई राम परवीन को भी सस्पेंड किया है.

WATCH LIVE TV: