बुलंदशहर: पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, दो अलग-अलग मुठभेड़ में 3 बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

बुलंदशहर: पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, दो अलग-अलग मुठभेड़ में 3 बदमाश गिरफ्तार

बुलंदशहर के खुर्जा और जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिनमें दो बदमाश के पैरों में गोली लग गई, जबकि खुर्जा में ट्रक लूटकर भाग रहे 4 कार सवार बदमाशों ने एक सिपाही को भी गोली मार कर घायल कर दिया. 

पुलिस ने बताया कि तीनों बदमाशों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. (फाइल फोटो)

बुलंदशहर: बुलंदशहर में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. बुलंदशहर के खुर्जा और जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिनमें दो बदमाश के पैरों में गोली लग गई, जबकि खुर्जा में ट्रक लूटकर भाग रहे 4 कार सवार बदमाशों ने एक सिपाही को भी गोली मार कर घायल कर दिया. पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और इनके पास से से एक बाइक, एक कार, 7 तमंचे,  कई जिंदा कारतूस और खोखे बरामद किए हैं. 

fallback

पहली मुठभेड़
जानकारी के नुताबिक बदमाश समीर और धर्मपाल अपने साथियों के साथ खुर्जा क्षेत्र के एनएच-91 पर ट्रक को लूट भाग रहे थे. घटना की जानकारी के बाद खुर्जा कोतवली सिटी पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर उन्हें रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी. बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की. पुलिस द्वारा किए गए फायर में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया. पुलिस ने समीर और धर्मपाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, उनके अन्य तीन साथी मौके से फरार हो गए. इस मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है.

fallback

लाइव टीवी देखें

दूसरी मुठभेड़
वहीं, दूसरी मुठभेड़ जहांगीराबाद कोतवली इलाके में उस समय हो गई, जब एक अन्य बदमाश धर्मपाल अपने साथी के साथ किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश धर्मपाल के पैर में गोली लग गई. जबकि उसका एक साथी फरार हो गया.

fallback

पुलिस ने बदमाश धर्मपाल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बदमाश पर कई आपराधिक मामले दर्ज है. वहीं, जब पुलिस ने उसके घर तलाशी ली तो पुलिस ने धर्मपाल के कब्जे से 1 बाइक, 6 तमंचा और कारतूस व अन्य शस्त्र बनाने के उपकरण भी पुलिस ने बरामद किए है. धर्मपाल अवैध शास्त्र बनाने का कारोबार करता है. पुलिस ने घायल दोनों बदमाशों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. बदमाशों पर के संगीन मामले मामले दर्ज हैं. 

Trending news