5 साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या, 30 लाख की मांगी थी फिरौती, नहीं दिया तो मार डाला
Advertisement

5 साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या, 30 लाख की मांगी थी फिरौती, नहीं दिया तो मार डाला

अमरोहा के थाना नौगांवा सादात के बिलना गांव से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां फिरौती न मिलने पर अपहरणकर्ताओं ने 5 साल के मासूम की हत्या कर दी. बच्चे का शव मस्जिद के ऊपर बने गुंबद पर फेंक दिया. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में लगी है.

5 के ताबिश का मंगलवार को हुआ था अपहरण

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: अमरोहा के थाना नौगांवा सादात के बिलना गांव से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां फिरौती न मिलने पर अपहरणकर्ताओं ने 5 साल के मासूम की हत्या कर दी. बच्चे का शव मस्जिद के ऊपर बने गुंबद पर फेंक दिया. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में लगी है. उन्होंने बच्चे के परिजनों से 30 लाख की फिरौती मांगी थी. यह धमकी दी थी कि पुलिस को बताया तो बच्चा जिंदा नहीं मिलेगा. 

शबनम-सलीम केस: जज ने 29 गवाहों को सुना, 29 सेकेंड में ही दे दी थी फांसी की सजा

दरअसल, जिले की नौगांवा सादात के गांव बिलना में बीते दिन 5 वर्षीय बच्चे ताबिश का अपहरण हो गया था. अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के परिजनों को एक चिट्ठी भेजी थी जिसमें 30  लाख की फिरौती की मांग की गई थी. उन्होंने परिजनों को धमकी दी थी कि पुलिस को खबर दी तो बच्चे की हत्या कर दी जाएगी. डर के मारे परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी थी, लेकिन फिरौती की रकम भी नहीं दी. आज सुबह बच्चे का शव घर से कुछ दूर बनी मस्जिद के छत मिला. जिससे सनसनी फैल गई. 

सांसद Manoj Tiwari ने राहुल गांधी पर की थी अमर्यादित टिप्पणी, अब दर्ज हुआ केस

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉवड के साथ छानबीन की. एसपी सुनीति ने बताया कि तमाम पहलुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है. परिवारवालों की निशानदेही पर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. मामले में मुकदमा दर्ज करके बाकी आरोपियों की खोजबीन की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news