VIDEO: कानपुर से भिवानी जाने वाली 'कालिंदी एक्सप्रेस' में हुआ धमाका, पुलिस ने शुरू की जांच
Advertisement

VIDEO: कानपुर से भिवानी जाने वाली 'कालिंदी एक्सप्रेस' में हुआ धमाका, पुलिस ने शुरू की जांच

कानपुर जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्रा ने बताया कि धमाके की वजह से ट्रेन के शौचालय का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.

फोटो सौजन्य: ANI

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस की सामान्य बोगी के शौचालय में बुधवार शाम बम धमाका हुआ. इस धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. पुलिस को मौके से धमकी भरा पर्चा मिला है. कानपुर जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्रा ने बताया कि भिवानी-कालिंदी एक्सप्रेस के द्वितीय सामान्य डिब्बे के शौचालय में विस्फोट हो गया. यह धमाका तब हुआ जब ट्रेन कानपुर सेंट्रल जाते वक्त बर्राजपुर स्टेशन के पास पहुंच रही थी.

 

 

चंद्रा ने बताया कि धमाके की वजह से ट्रेन के शौचालय का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. उन्होंने बताया कि ट्रेन में घटनास्थल से पुलिस को हाथ से लिखा पर्चा मिला है. पर्चे की लिखावट बहुत खराब है लिहाजा उसकी पूरी बात पढ़ी नहीं जा पा रही है, लेकिन इतना जरूर है कि उसमें धमकी भरी बातें लिखी गई हैं. इस सवाल पर कि क्या यह जैश-ए-मोहम्मद का कारनामा हो सकता है, अपर पुलिस महानिदेशक ने इससे इनकार नहीं किया. उन्होंने बताया कि घटना के बाद रेलगाड़ी के सभी डिब्बों की सघन तलाशी ली जा रही है. विशेषज्ञों की टीम मौके पर पहुंच रही है. मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

(इनपुट भाषा से)

Trending news