योगी के गढ़ में केजरीवाल की ललकार , BJP ने कहा 'आप' देख रही है मुंगेरीलाल के हसीन सपने
Advertisement

योगी के गढ़ में केजरीवाल की ललकार , BJP ने कहा 'आप' देख रही है मुंगेरीलाल के हसीन सपने

 प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों ने सीधे तौर पर कहा है कि 2 करोड़ वाली दिल्ली केजरीवाल से नहीं संभल पाई और वे 24 करोड़ के उत्तर प्रदेश को संभालने की बात कर रहे हैं.

योगी के गढ़ में केजरीवाल की ललकार , BJP ने कहा 'आप' देख रही है मुंगेरीलाल के हसीन सपने

 लखनऊ: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के बाद घोषणा की है कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी. केजरीवाल ने ये घोषणा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये की. उन्होंने कहा कि दिल्ली में यूपी के लाखों लोग रहते हैं, उनका कहना है कि दिल्ली जैसी सुविधाएं उन्हें यूपी में भी चाहिए.  जब से आम आदमी पार्टी की तीसरी बार दिल्ली में सरकार बनी है तब से ऐसे कई लोगों ने मुझसे कहा है कि आम आदमी पार्टी को यूपी में चुनाव लड़ना चाहिए. केजरीवाल के इस ऐलान के बाद सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने केजरीवाल की इस बात पर तीखा जवाब दिया है. प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों ने सीधे तौर पर कहा है कि 2 करोड़ वाली दिल्ली केजरीवाल से नहीं संभल पाई और वे 24 करोड़ के उत्तर प्रदेश को संभालने की बात कर रहे हैं.

डिप्टी सीएम ने कहा 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने'
प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने केजरीवाल के इस ऐलान के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक ट्वीट के जरिये केजरीवाल की उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने की मंशा को मुंगेरीलाल के हसीन सपने करार दिया. 

 

सिद्धार्थनाथ सिंह बोले 'उनका स्वागत है'  

 यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने यूपी में चुनाव लड़ने के केजरीवाल के ऐलान पर कहा है कि उनका स्वागत है. उन्होंने केजरीवाल पर तंज करते हुए कहा कि वे कहते हैं कि यूपी की जनता दिल्ली के सुशासन और कोविड मैनेजमेंट की तरह ही यूपी में ये सुविधाएं चाहती है, लेकिन हाइकोर्ट ने कोविड मैनेजमेंट में खामियों को लेकर कई बार फटकार लगाई है.

जीवन भर किराये के मकान में रहने वाला वो शख्स, जिसे महिलाओं ने माना 'सरदार'

 '2 करोड़ को नहीं मिला ढंग से इलाज, हमने 24 करोड़ को दिया'

उन्होंने कहा कि दिल्ली में 2 करोड़ की जनसंख्या को ढंग से ट्रीटमेंट नहीं मिला जबकि हमने यूपी में 24 करोड़ लोगों को सुविधायें दीं. हमने 2 करोड़ टेस्ट किये आपने केवल 72 हजार टेस्ट किये. हमने यूपी को 2 एम्स और 52 नए मेडिकल कालेज दिए. सिद्धार्थनाथ सिंह बोले 4 लाख रोजगार सवा करोड़ लोगों को MSME से जोड़ा और केजरीवाल सरकार के दौर में 50 फीसदी बेरोजगारी है.

गांववाले जमा करते रहे गाढ़ी कमाई और ऐश करता रहा पोस्टमास्टर, अब शिकंजे में 

 '2014 में वाराणसी याद करें केजरीवाल'

 सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि केजरीवाल वाराणसी में 2014 को याद करें. केजरीवाल याद करें यूपी और बिहार के लोगों के लिए कहते थे कि 500 रुपये के टिकट पर पृर्वांचल के लोग आते है और 5 लाख का इलाज कराकर चले जाते हैं. उनका अपमान किया था.

watch live tv

 

 

Trending news