पत्नी को सड़क पर गिराया, गले पर किए ताबड़तोड़ वार, फिर पैदल ही पहुंचा पुलिस स्टेशन

सदर बाजार थाना क्षेत्र के निवासी वसीम ने करीब छह साल पहले पटेल नगर दिल्ली निवासी निदा के साथ शादी की थी. 

पत्नी को सड़क पर गिराया, गले पर किए ताबड़तोड़ वार, फिर पैदल ही पहुंचा पुलिस स्टेशन
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ: मेरठ उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में बुधवार को भीड़-भाड़ वाले इलाके में एक व्यक्ति ने सरेआम अपनी पत्नी का गला काट डाला. थाना सदर बाजार प्रभारी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आरोपी पति वसीम को पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल लिया है. 

सदर बाजार थाना क्षेत्र के निवासी वसीम ने करीब छह साल पहले पटेल नगर दिल्ली निवासी निदा के साथ शादी की थी. वसीम ने पुलिस को बताया है कि उसने नाहिदा के साथ लव मैरिज की थी. आरोपी ने बताया कि बीते कुछ दिनों से हम दोनों में अनबन चल रही थी. पुलिस के अनुसार, वसीम ने कहना है कि उसकी पत्नी का एक अन्य युवक के साथ अवैध संबंध था जिसके चलते उसने हत्या को अंजाम दिया.

पुलिस के अनुसार, बुधवार की दोपहर आरोपी से झगड़े के बाद निदा अपने घर जाने लगी. वसीम ने निदा को रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं नहीं मानीं. वसीम इस बात से गुस्से में भर गया. आरोपी घर आया और उसने चाकू उठाकर निदा का पीछा किया. घर से कुछ दूरी पर उसने बीच सड़क पर पत्नी को सड़क पर गिरा दिया. इसके बाद वसीम ने पत्नी के गले पर कई ताबड़तोड़ वार किए. उसके बाद आरोपी पैदल ही थाने पहुंच गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.