Agra News: आगरा में ढोल नगाड़ों के साथ अपराधी की प्रॉपर्टी हुई कुर्क, एक्शन मोड में पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2442001

Agra News: आगरा में ढोल नगाड़ों के साथ अपराधी की प्रॉपर्टी हुई कुर्क, एक्शन मोड में पुलिस

Agra Latest News: आगरा में एक बेहद अलग तरह का एक्शन लिया गया. जिसका ऐलान ढोल नगाड़ों से किया गया. पुलिस ढोल नगाड़ों के साथ लोहामंडी के रहने वाले कुख्यात अपराधी की प्रॉपर्टी को कुर्क करने पहुंची थी.

Agra News_1

आगरा: आगरा में एक बेहद अलग तरह की कार्रवाई की गई जिसका ऐलान ढोल नगाड़ों से किया गया. दरअसल, पुलिस ढोल नगाड़ों के साथ लोहामंडी निवासी कुख्यात अपराधी की प्रॉपर्टी कुर्क करने पहुंची. अलीशेर कुरैशी अपराधी की एक करोड़ 20 लाख की प्रॉपर्टी को कुर्क कर दिया गया. बताया जा रहा है कि गंभीर धाराओं में उसके ऊपर अलग अलग थानों में केस दर्ज हैं. उसके खिलाफ कुल 22 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें बलवा, फिरौती, लूट, आम्स एक्ट, गुंडा एक्ट जैसे वारदातों को आंजाम देना शामिल है.

कई मुकदमे हैं दर्ज 
बताया तो ये भी जा रहा है कि अलीशेर कुरैशी पर दो बार गुंडा एक्ट व गैंगस्टर एक्ट भी लग चुका है. अभियुक्त पर थाना लोहामंडी के साथ ही ताजगंज, जगदीशपुरा, हरिपर्वत शाहगंज में केस दर्ज है. मुकदमे पुलिस द्वारा 7 सीएलए भी लगाई जा चुकी है. अभियुक्त के घर की कुर्की के समय एसीपी लोहामंडी सहित सर्किल का फोर्स मौजूद रहा था. थाना जगदीशपुरा बोदला सैक्टर का यह पूरा मामला है.

और पढ़ें- बच्चे ने वकील बनकर अपने ही अपहरणकर्ताओं को दिलाई सजा, 17 साल पहले पिता का खून बहाकर किया गया था किडनैप

और पढ़ें- लंदन-न्यूयॉर्क से सीधे आगरा उतरेगी फ्लाइट, ताज महल आने वाले टूरिस्ट को PM Modi देंगे तोहफा

Trending news