Ghaziabad News: कवि कुमार विश्वास को धमकी, सिंगापुर में श्रीराम कथा के दौरान आया फोन, गाजियाबाद में FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2420955

Ghaziabad News: कवि कुमार विश्वास को धमकी, सिंगापुर में श्रीराम कथा के दौरान आया फोन, गाजियाबाद में FIR

गाजियाबाद प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को धमकी मिली है. सिंगापुर में राम कथा करने के दौरान यह थेड कॉल आई है. मेनेजर प्रवीण पाण्डेय की शिकायत पर इंदिरापुरम थाने में केस दर्ज किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Poet Kumar Vishwas

Poet Kumar Vishwas: गाजियाबाद प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास को धमकी मिली है. सिंगापुर में राम कथा करने के दौरान यह थेड कॉल आई है. मेनेजर प्रवीण पाण्डेय की शिकायत पर इंदिरापुरम थाने में केस दर्ज किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

युवक ने अपने नाम या संगठन की जानकारी नहीं दी
हिंदी कवि कुमार विश्वास से अज्ञात युवक ने पहले तो फोन पर गाली-गलौज और अभद्रता की इसके बाद उसने कवि कुमार विश्वास को श्री राम की कथा करने पर धमकी दे डाली. शनिवार की शाम युवक ने कुमार विश्वास को कॉल किया और अभद्रता करनी शुरू कर दी. उनके मैनेजर ने कॉलर से जब उसका नाम पूछने की कोशिश क की तो उस पर भी अभद्रता की. कवि के मैनेजर प्रवीण कुमार पांडे ने कहा है ति कॉलर युवक ने अपने नाम या संगठन की जानकारी नहीं दी है. 

मुंबई के किसी युवक ने कवि को नशे में कॉल की 
कवि कुमार विश्वास के मैनेजर के अनुसार अज्ञात युवक की कॉल आने के दौरान सिंगापुर में प्रभु श्री राम की कवि कुमार विश्वास कथा सुना रहे थे. इस मामले में मैनेजर की तरफ से फोन नंबर के आधार पर अज्ञात युवक के खिलाफ इंदिरापुरम कोतवाली में केस दर्ज करवाया जा चुका है. इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने कहा है कि कवि कुमार विश्वास को फोन पर अभद्रता करने के साथ ही उनको धमकी मिलने की शिकायत मिली. सर्विलांस जांच में पाया गया है कि मुंबई के किसी युवक ने कवि को नशे में कॉल की थी. फिलहाल टीम उसकी लोकेशन ट्रेस करने में लगी है.

और पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद में पलटी कार, अंदर झांका तो सिपाही और महिला आपत्तिजनक हालत में मिले

और पढ़ें- Ghaziabad News: इंदिरापुरम आवासीय योजना पर मुहर, GDA के हजारों फ्लैट वासियों को मिलेगा तोहफा

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Ghaziabad News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news