उन्नाव: आत्मदाह करने वाली दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों मिले अखिलेश यादव, सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने कहा कि जो बेटी न्याय मांग रही थी, उसे न्याय नहीं दे पाए. ये देश का दुर्भाग्य है, शासन प्रशासन बेटी को न्याय नहीं दिला पा रहा है.

उन्नाव: आत्मदाह करने वाली दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों मिले अखिलेश यादव, सरकार पर साधा निशाना
शासन प्रशासन बेटी को न्याय नहीं दिला पा रहा है: अखिलेश यादव

उन्नाव: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मंगलवार को उन्नाव पहुंचे. अखिलेश यादव ने यहां एसपी ऑफिस में खुद को आग लगाने वाली दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. और 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद भी दी. अखिलेश यादव ने यहां करीब 20 मिनट तक पीड़िता के परिवार से साथ बातचीत की. उन्होंने कहा कि हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं. इस दौरान अखिलेश यादव के साथ सपा के कई दूसरे नेता भी मौजूद रहे.

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर निशाना भी साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि जो बेटी न्याय मांग रही थी, उसे न्याय नहीं दे पाए, ये देश का दुर्भाग्य है. शासन प्रशासन बेटी को न्याय नहीं दिला पा रहा है. सीएम तक बात पहुंचे और न्याय न मिले तो ऐसी सरकार का क्या फायदा ?. अखिलेश यादव ने कहा कि इस तरह की घटनाएं लगातार भाजपा सरकार में हो रही हैं. पता नहीं, उत्तर प्रदेश पुलिस को क्या हो गया है?. मुख्य मंत्री जी का भाषण सुनिए, कहते हैं ठोंक दीजिए.

गौरतलब है कि 16 दिसंबर को एसपी ऑफिस के बाहर रेप पीड़िता ने खुद को आग लगाई थी. गंभीर रुप से झुलसी रेप पीड़िता को कानपुर के हैलट भर्ती कराया गया था. जहां 6 दिन तक इलाज जारी रहा लेकिन, तमाम कोशिशों के बावजूद डॉक्टर पीड़िता को नहीं बचा पाए. और 85 फीसदी तक झुलस चुकी पीड़िता ने 22 दिसंबर को दम तोड़ दिया.