प्रयागराज: किताब कारोबारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी, दी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी
Advertisement

प्रयागराज: किताब कारोबारी से मांगी 10 लाख की रंगदारी, दी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी

किताब के कारोबारी के फोन पर एक अज्ञात नंबर से मैसेज आय़ा था. मैसेज में लिखा था कि मंगलवार सुबह तक हाई कोर्ट के पास 10 लाख रुपये पहुंचा देना नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा. 

प्रतीकात्मक फोटो

प्रयागराज:  कैंट के राजापुर के एक किताब कोराबारी को मैसेज कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. फोन पर मैसेज भेजकर धमकी दी गई कि है कि अगर रुपये नहीं मिले तो पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी. कैंट पुलिस ने शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अंजान नंबर से आया मैसेज
राजापुर के रहने वाले अकील किताबों का कारोबार करते हैं. जानकारी के मुताबिक कारोबारी के फोन पर सोमवार रात में एक अज्ञात नंबर से मैसेज आय़ा था. उस मैसेज में लिखा था कि मंगलवार सुबह तक हाई कोर्ट के पास 10 लाख रुपये पहुंचा देना नहीं तो अंजाम ठीक नहीं होगा. 

हाईस्कूल के बाद अब इंटरमीडिएट के भी प्री बोर्ड के अंक होंगे वेबसाइट पर अपलोड, यूपी बोर्ड ने दिए निर्देश

मैसेज में दी गई परिवार को जान से मारने की धमकी
इस बात को कारोबारी ने गंभीरता से नहीं  लिया तो फिर मंगलवार को फिर से उसी नंबर से धमकी भरा मैसेज आया. इस बार के मैसेज में परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद पूरे परिवार के लोग खौफ के साए में आ गए और पुलिस को इसके बारे में सूचना दी गई. कारोबारी ने कैंट पुलिस से लिखित शिकायत की. पुलिस, मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है. मोबाइल से मैसेज भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

लखनऊ: TATA कंसल्टेंसी जल्दी शुरू करेगी चार लेन के ग्रीन कॉरिडोर के डिजाइन और DPR बनाने का काम

WATCH LIVE TV

Trending news